सीधी

MP SIDHI NEWS : सीधी से हवाई यात्रा की होगी शुरूआत : केदारनाथ शुक्ला

सीधी ।

MP SIDHI NEWS जिले में अब जल्द ही लोगों को हवाई यात्रा मिलने जा रही है। इसके लिए हाल ही में हैदराबाद की एक टीम आकर सर्वे का काम कर गई है। इसके साथ ही अन्य कई कंपनियां हवाई यात्रा के लिए सीधी आ रही है। हवाई यात्रा शुरू हो जाने से लोग कम समय पर भोपाल, इंदौर समेत कई शहरों में जाकर अपने काम को कर सकेंगे।

MP SIDHI NEWS इससे समय की बचत तो होगी ही और स्थानीय स्तर पर लोगों को रोजगार भी मिलेगा। उक्त बातें रविवार की शाम विधायक केदारनाथ शुक्ला हवाई पट्टी उन्नयन कार्य के भूमि पूजन के दौरान आम जनता को संबोधित करते हुए कहीं।

MP SIDHI NEWS इस दौरान धर्मेंद्र सिंह परिहार वरिष्ठ भाजपा नेता समाजसेवी, पूर्व जनभागीदारी अध्यक्ष गुरुदत्त शरण शुक्ला, धर्मेंद्र शुक्ला नगर मंडल अध्यक्ष, संजय सिंह, गणेश सिंह संविदाकार, श्रीकांत मुन्ना पांडे, डीके सिंह कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी, रमाकांत मिश्रा अनुविभागीय अधिकारी पीडब्ल्यूडी, समेत कई लोग उपस्थित रहे। डॉक्टर राजकरण शुक्ला ने मंच संचालन किया।

MP SIDHI NEWS केदारनाथ शुक्ला विधायक ने कहा कि वर्ष 1962-63 में हवाई पट्टी बन गई थी। वर्ष 2010 से इसमें ग्रहण लग गया था इतना ही नहीं इसे खत्म करने का विचार भी देखने को सुनने को मिल रहा था।

ऐसे में मेरे द्वारा लगातार इसमें हवाई पट्टी के उन्नयन को लेकर प्रयास किया गया। वर्ष 2015 से लगातार सरकार को पत्र लिखकर यहां की वस्तुस्थिति को बताया गया इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सीधी दौरे के दौरान हवाई पट्टी में ही हकीकत को बताने की कोशिश की गई।

धर्मेंद्र सिंह परिहार समाजसेवी ने कहा कि विधायक केदारनाथ शुक्ला विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं। मुझे याद है कि वर्ष 1998 में जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी ।

उस दौरान गोपद बनास विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर से सीधी शहर को जोड;ने के लिए सड;क निर्माण का काम कराया गया था। लोग व्यक्तिगत विकास को लेकर भले ही नाराज हो जाएं लेकिन सामूहिक विकास के लिए विधायक हमेशा काम करते रहे हैं। जिले में हवाई यात्रा शुरू हो जाने से लोगों को सुविधाएं मिलेंगी तो वही रोजगार के अवसर मिलेंगे।

मैं सपना देखता हूं

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने कहा कि मैं विकास को लेकर हमेशा सपना देखता हूं मेरा मानना है कि जब हम सपना देखेंगे तो उसे पूरा करने का भी प्रयास करेंगे।

मेरा सपना था कि सीधी में स्टैंडर्ड हवाई अड्डा बने आज वह सपना साकार होने जा रहा है इतना ही नहीं हर गांव में सड;कें हो लोग सड़क मार्ग से जुड़कर कामकाज कर सकें अस्पताल, स्कूल तक पहुंचने में किसी को कोई परेशानी नहीं हो। मैं इस तरह के सपने देखता हूं और देखता रहूंगा।

कार्यक्रम में रामनरेश मिश्रा भाजपा नेता, उमाशंकर यादव, जगत सिंह, रामस्वरूप मिश्रा, आदित्य सिंह, सुमित पांडे, बाबा गौतम,रण बहादुर सिंह, भूपेंद्र सिंह, शिवेंद्र सिंह, मुन्ना तिवारी खाम, केके तिवारी माटा, अंबुज सिंह चौहान,मंगलेश जयसवाल सेमरिया, संदीप सिंह गहरवार, अजीत पांडे भाजपा नेता समेत भारी संख्या में ग्रामीण और नेता मौजूद रहे ।

ALSO Sidhi News: ग्रामवासियों ने लगाया युवक पर आतंकी गतिविधि का आरोप

#MP SIDHI NEWS,

Leave a Reply

Related Articles