भोपाल

MP NEWS: घर में सो रही 13 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर तीन दरिंदो ने की दरिंदगी

MP NEWS: Three miscreants kidnapped a 13-year-old minor sleeping in the house

#MP NEWS , #MP BETULE NEWS, #MP BREAKING NEWS, #MP LIVE, #MP HINDI NEWS,

MP News : मध्य प्रदेश (Madhyapradesh ) के बैतूल (Betule) में एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है ।

पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमे दो नाबालिग आरोपी है ।

बैतूल के भैंसदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में 25 अप्रैल की रात घर के बाहर के कमरे में सो रही 13 साल की नाबालिग को जबरदस्ती उठा कर ले गए और आरोपी ने अपने घर दोस्तो के साथ नाबालिग से गैंगरेप किया । पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है , जिनमे 2 नाबालिग है ।

भैसदेही टीआई तरन्नुम खान का कहना है कि 13 साल की नाबालिग पीड़िता को आरोपी जबरदस्ती अपने घर ले गया और दो नाबालिग आरोपियों के साथ मिल कर उसके साथ दुराचार किया । घटना 25 अप्रैल की है । परिवार को जब पता चला तो उन्होंने मंगलवार की शाम पुलिस में शिकायत की है ।

बताया जा रहा है कि मासूम को उसके घर से अगवा कर गांव के ही एक मकान में ले जाकर तीन आरोपियों ने गैंग रेप किया। घटना के बारे में जानकारी देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी जिससे बच्ची डर गई थी । पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप की धारा के साथ पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है ।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है । बालिग आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है । वही नाबालिग दोनों आरोपियों को बाल न्यायालय बैतूल में पेश किया गया यहां से इन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया।

ALSO READ THIS ARTICLES

रीवा में आंगनवाड़ी में 8वीं पास बम्पर भर्ती,9 सितम्बर अंतिम तिथि.. जानिए कितना मिलेगा वेतन

बिग ब्रेकिंग :हिन्दू युवक की अल्पसंख्यको ने कर दी निर्मम हत्या, मुसलमान लड़की से प्यार करना पड़ा मंहगा!.. मौके पर भारी तनाव

रीवा ब्रेकिंग :इश्कमिजाज आर्मी जवान करता था गाँव की लड़की से प्यार..पत्नी ने मना किया तो मिली लाश… जानिए पूरा मामला

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.