मध्यप्रदेश

Mp news:भोपाल में 26 बच्चियों के लापता होने से मचा हड़कंप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Mp news:राष्ट्रीय बाल आयोग ने मांगी रिपोर्ट

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में (NGO)एनजीओ के बिना अनुमत के चल रहे बालिका गृह से 26 बच्चियों गायब होने का मामला सामने आया है.इस NGO में 68 बच्चियों को रहने के लिए एंट्री मिली थी. लेकिन मौके पर 44 बच्चिया ही मिली. बालिका गृह में गुजरात झारखंड और राजस्थान के अलावा मध्य प्रदेश की लड़कियां रह रही थी.हॉस्टल अवैध होने के कारण पुलिस ने संचालक और पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

 

 26 लड़कियों के गायब होने से मचा हड़कंप

 

 

भोपाल में बिना अनुमति के चल रहे NGO हॉस्टल से 26 लड़कियों के गायब होने की खबर मिली है. हॉस्टल में 68 बच्चियों को रहने की एंट्री मिली थी.जिममें 41 लड़कियां ही हॉस्टल पर मिली. बाकी 26 लड़कियां गायब थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने हॉस्टल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

 

 

 

 

 राष्ट्रीय बाल आयोग ने मांगी रिपोर्ट

 

 

 

भोपाल में हॉस्टल से 26 लड़कियों के गायब होने पर राष्ट्रीय बाल आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव वीरा राणा को पत्र लिखा है और 7 दिन में जांच रिपोर्ट मांगी गई है. इस पूरे मामले में राष्ट्रीय बाल आयोग के अध्यक्ष और सदस्यों ने एनजीओ द्वारा चलाई जा रही हॉस्टल का निरीक्षण किया है. जानकारी के मुताबिक हॉस्टल को अवैध रूप से चलाया जा रहा था. वहीं पर सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हॉस्टल में गुप्त रूप से ईसाई धर्म की प्रैक्टिस करवाई जा रही थी.

 

 

 

 पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

भोपाल में एनजीओ द्वारा चलाए जा रहे हॉस्टल में 26 लड़कियों के लापता होने का मामला सामने आया है.इस पूरे मामले में पुलिस ने हॉस्टल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.और मामले की जांच की जा रही है.

Rewa news:रीवा में सीएम मोहन यादव की अधिकारियों को सख्त चेतावनी

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.