भोपाल

अजब लव स्टोरी : 3 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी नाबालिग, जानिए आगे क्या हुआ

प्रेमी के साथ घर से भागी नाबालिग…18 साल की होते ही रचाई शादी..अब मचा बवाल.

MP NEWS :धार जिले के मनावर में एक अजब प्रेम कहानी सामने आई है। इस अजब प्रेम कहानी में प्यार..शादी और नफरत सबकुछ है। मामला मनावर के छोटे से गांव कावठी का है जहां रहने वाले 30 साल के युवक से नाबालिग को प्यार हो गया। युवक पहले से शादीशुदा था.

MP NEWS : और उसके तीन बच्चे भी हैं लेकिन ये जानने के बाद भी नाबालिग उससे शादी करने के लिए तैयार हो गई और घर से भाग गई। युवती के बालिग होते ही दोनों ने शादी भी कर ली और शादी के बाद युवक को नाबालिग को भगाने के अपराध में जेल भी जाना पड़ा और जब वो जेल से छूटकर आया तो उसके घर पर लड़की के परिजन ने हमला बोल दिया। लड़की के घर वालों ने युवक के घर में आग लगाने की कोशिश की जिसमें युवक की मां बुरी तरह से झुलस गई है।

MP NEWS IN HINDI : अजब प्रेम की गजब कहानी


मनावर के छोटे से गांव कावठी में रहने वाला सुनील चौहान नाम का युवक काम के सिलसिले में बड़वानी आता जाता रहता था। करीब दो साल पहले बड़वानी में ही एक शादी के दौरान सुनील की मुलाकात एक 17 साल की लड़की मोनिका (बदला हुआ नाम) से हुई।

मोनिका पहली नजर में ही सुनील को दिल दे बैठी और उनके बीच प्यार शुरु हो गया। इसी बीच सुनील ने खुद के शादीशुदा होने और तीन बच्चे होने के बारे में मोनिका को बताया लेकिन इसके बावजूद मोनिका सुनील से शादी करने के लिए तैयार हो गई। परिस्थितियां कुछ ऐसी बनीं कि इसी साल जून के महीने में सुनील व मोनिका घर से भाग गए। तब मोनिका की उम्र 18 साल से कुछ कम थी और बाद में जब मोनिका 18 साल की हुई तो दोनों ने स्टाम्प नोटरी पर शादी कर मंदिर में जाकर सात फेरे लेकर एक दूसरे का हाथ थाम लिया।

जेल से छूटकर आया तो घर पर किया हमला.

MP NEWS HINDI : सुनील कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर घर आया है और जब इस बात का पता लड़की मोनिका (बदला हुआ नाम) के परिजन को लगी तो उन्होंने रात में सुनील के घर पर हमला बोल दिया। आरोपी सुनील के घर को आग लगाना चाहते थे इसलिए उन्होंने बोतल में भरकर घर की तरफ पेट्रोल फेंका। सुनील की मां ने जब आरोपियों को पेट्रोल फेंकते देखा तो वो भागी और इसी दौरान उस पर पेट्रोल गिर गया और तभी आरोपी ने जलती माचिस की तीली फेंक दी जिसमें सुनील की मां बुरी तरह से झुलस गई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

MP NEWS: वहीं सुनील की पहली पत्नी का कहना है कि पति अगर मोनिका से शादी नहीं करता तो वो मर जाती और पति को जेल जाना पड़ता। मैं पति की मजबूरी समझती हूं और अब अगर पति मोनिका को साथ लेकर आते हैं तो बहन की तरह उसे साथ रखूंगी।वहीं घर पर हुए हमले की घटना में पुलिस ने युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है।

MP NEWS: मोनिका से शादी करने के बाद सुनील अपनी पत्नी को दूसरी शादी के बारे में बताया और अपने पास बुला लिया। इसी बीच मोनिका के परिवार वालों को उनके बारे में पता चल गया और वो पुलिस लेकर पहुंच गए। नाबालिग को घर से भागने के जुर्म में पुलिस ने सुनील को पकड़कर जेल भेज दिया और मोनिका को उसके घरवालों के हवाले कर दिया।

ALSO READ THIS ARTICLES

साली को देखकर जीजा की बिगड़ी नियत, सोते समय बना लिया अश्लील Videos, फिर…

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.