मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

MP NEWS: दोस्त की नहीं हो रही थी शादी, पति ने पत्नी को किया दोस्त के हवाले..

Mp news today : दोस्त ने राजगढ़ में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, पुलिस की टीम ने जाकर की कार्यवाही

 

MP NEWS TODAY : मध्यप्रदेश के नजीराबाद से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आयी है। जहाँ पर एक कलयुगी पति को अपनी पत्नी पसंद नहीं आयी, और वह उससे छुटकारा पाना चाहता था। जिसके बाद उसने पत्नी को अपने दोस्त के हवाले कर फरार हो गया। बताया गया की दोस्त अविवाहित था और उसकी शादी नहीं हो रही थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

चार साल पहले हुई थी महिला की शादी

आपको बता दें की महिला की चार साल पहले युवक की शादी हुई थी, उसका पति धूतखेड़ी का रहने वाला है, जबकि उसका मायका पातालपानी में बताया जा रहा है। पुलिस को जाँच में पता चला है की पति महिला को पसंद नहीं था और वह उससे छुटकारा पाना चाहता था। लेकिन पत्नी उसे छोड़ना नहीं चाहती थी।

जिसके बाद उसने महिला को दोस्त के हवाले करने की योजना बनाई और किसी बहाने से दोस्त के घर पत्नी को पहुँचा दिया। और कुछ देर से आने की बात कहकर फरार हो गया।

जिसके बाद दोस्त ने खुजनेर थाना अंतर्गत राजगढ़ के डबरी गाँव में बंधक बना रखा था। और उसकी इज्जत लूट रहा था।

मायके वाले हुए परेशान, तब हुआ खुलासा

जब कई दिन तक महिला का मायके वालों से संपर्क नहीं हुआ तो उसके पति पर मायके वाले दबाब बनाने लगे। जिसके बाद पति ने गुमशुदकी की बात बताई।

और पति ने खुद थाने जाकर महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दिया। लेकिन पुलिस वाले के सवाल जबाब में फँस गया और पूरी कहानी तब सामने आयी जब पुलिस ने कॉल रिकॉर्डिंग निकालकर जाँच की।

जिसके बाद पुलिस ने दोस्त के गाँव पहुंच कर महिला को बंधक से मुक्त कराया। और दोनों को जेल भेज दिया है।

MP Cabinet news : कौन-कौन बना मन्त्री मोहन कैबिनेट में, देखिए पूरी लिस्ट

 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.