मध्यप्रदेश

Mp news:प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Mp news: मध्यप्रदेश पुलिस ने किया जघन्य हत्याकांड का खुलासा

 

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के सीहोर में पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या करके पेट्रोल से जलाकर कब्रिस्तान के पास फेंक दिया था. मृतक के मोटरसाइकिल को पानी में फेंक दिया गया था. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया की प्रेमिका से बात करने पर पूर्व प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया है.

 

ऐसे हुई युवक की पहचान

पुलिस द्वारा शुरुआती जांच में पता चला कि पहचान छुपाने के लिए शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया. मृतक के अधजले शव से अंगूठी बरामद हुई.जिसे परिजनों ने पहचान लिया.और मृतक युवक की पहचान की गई. इसके बाद जिले के एसपी ने टीम का गठन करते हुए मामले की जाँच शुरू करते हुए हत्याकांड का खुलासा किया.

Mp news: Brutal murder of young man in love affair, accused arrested

पूर्व प्रेमी ने किया हत्याकांड

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सीहोर के साजिद उर्फ सज्जू को गिरफ्तार करके पूछताछ की गई. जिसने हत्या करने की बात मान ली.आरोपी ने बताया कि अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह जिस लड़की का पूर्व प्रेमी था. वही लड़की से साहिल के संबंध थे.

 

 

इसी बात को लेकर आरोपी ने दो साथियों के साथ मिलकर साहिल को चाकू मार कर हत्या कर दी.सबूत मिटाने के लिए मृतक के शरीर को जलाया गया.बाद में कब्रिस्तान के पास फेंक दिया गया.इस पूरे मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Mohan Yadav in Rewa :CM मोहन यादव रीवा के दौरे पर, कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.