रीवा

Rewa news:रीवा को मिलेगी करोड़ की सौगात,आई बड़ी खबर

Rewa news: रीवा में किए जाएंगे ये विकास कार्य

 

 

 

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. खासकर रीवा(REWA NEWS )  जिले में विकास को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए बेला शिल्परा रिंग रोड फेज 2 का निर्माण किया जा रहा है.जिसके चलते रीवा शहर तथा बाईपास में ट्रैफिक कंट्रोल किया जाएगा.इस रिंग रोड को 198 करोड़ की लागत से 13 किलोमीटर की लंबाई में 6 लेन सड़क का कार्य किया जा रहा है.

Mp news:बड़ी खुशखबरी! मोटरसाइकिल, हल्के वाहन, मोटर कार के विक्रय दर पर मिलेगी 50% की छूट

रीवा में रिंग रोड का निर्माण

रीवा (REWA NEWS ) को तेजी से विकास की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए बेला शिल्परा रोड फेज 2 का निर्माण किया जा रहा है.जो की 198 करोड़ की लागत से 13 किलोमीटर सड़क का निर्माण किया जाएगा. इस रिंग रोड को ऐसा बनाया जा रहा है कि ताकि रीवा एयरपोर्ट के पास में हो.रीवा बीहर नदी पर रिवर फ्रंट का निर्माण किया जाएगा,और नदी का सुंदरीकरण किया जाएगा.

 

साफ सफाई के लिए आवंटित किए गए 6 करोड़

 

रिवर फंड का निर्माण पूरा होने से रीवा जिले में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा. यह निर्माण कार्य इसी वर्ष पूरा होने की संभावना है. आने वाले दिनों में रीवा पर्यटन क्षेत्र के विकास में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा. गोविंदगढ़ के रघुराज सागर तालाब की साफ सफाई के लिए 6 करोड रुपए आवंटित किए गए हैं.

 

रीवा का हो रहा है तेजी से विकास

एक समय पर रीवा में मूलभूत सुविधाओं के लिए लोगों को बाहर जाना पड़ता था.लेकिन आज के समय में रीवा बदल चुका है. रीवा में स्वास्थ्य सुविधा हो या फिर विकास के कार्य तेजी से हो रहे हैं.रीवा में कैंसर यूनिट लगाने के लिए 4 सदस्य की टीम भोपाल से आई थी.माना जा रहा है कि जल्दी रीवा जिले में कैंसर यूनिट लगाई जाएगी.यह कर पूरा होने से रीवा के लोगों को इलाज के लिए दिल्ली मुंबई नहीं जाना पड़ेगा. वही रीवा जिला स्वच्छ भारत अभियान में भी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है.आने वाले समय में रीवा महानगर के रूप में विकसित हो सकता है.

Rewa news:CM मोहन यादव रीवा दौरे से पहले तीन अधिकारियों पर गिरी गाज,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.