भोपालमध्यप्रदेश

MP NEWS:बर्खास्त सिपाही ने घर में घुसकर महिला से किया रेप, विरोध करने पर पीटा

MP NEWS: The sacked constable entered the house and raped the woman, beaten up for protesting

MP NEWS: भोपाल. भोपाल में एक बर्खास्त सिपाही पर रेप का केस दर्ज किया गया है। 38 साल की शादीशुदा महिला ने बर्खास्त सिपाही पर घर में घुसकर मारपीट करते हुए रेप करने और फिर ब्लैकमेल कर कई बार ज्यादती करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि जब भी वो आरोपी की हरकत का विरोध करती तो वो उसके साथ मारपीट करता था। बीते दिनों भी आरोपी ने उसके साथ रेप किया और मारपीट की जिसके बाद उसने हिम्मत जुटाकर पति को पूरी बात बताई और फिर पति के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

MP NEWS : BHOPAL SAMACHAR

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक 38 साल की महिला ने बर्खास्त सिपाही रिंकू टांडा के खिलाफ रेप करने और मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है।

MP NEWS TODAY :HINDI NEWS

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि उसने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगे लॉकडाउन में अपने घर में किराने की दुकान खोली थी। आरोपी रिंकू टांडा भी उसकी दुकान पर आता था इसलिए उनके बीच पहचान हो गई थी। पीड़िता के मुताबिक अगस्त 2021 में एक दिन जब वो दुकान पर अकेली थी तो आरोपी रिंकू आया और उसे अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। उसने आरोपी की हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसे पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने आगे बताया

कि इसके बाद आरोपी रिंकू टांडा जो कि खुद को पुलिसकर्मी बताता था ने उसके साथ कई बार डरा धमकाकर रेप किया और जब भी विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करता था। बीते दिनों भी जब उसने आरोपी की विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद उसने हिम्मत जुटाकर पूरी आपबीती पति को बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पहुंची।

शराब तस्करी के मामले में हुआ था बर्खास्त


बताया गया कि आरोपी रिंकू टांडा बर्खास्त सिपाही है। कोरोनाकाल में वह कार में शराब भरकर गोविंदपुरा इलाके से गुजर रहा था जहां चैकिंग के दौरान पुलिस ने जब उसकी कार रोकी थी तो वो फरार हो गया था और पुलिस ने उसकी कार से शराब को जब्त किया था। तब रिंकू टांडा सूखीसेवनिया थाने में पदस्थ था और इस घटना के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया था। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

टीचर ने 13 साल के स्टूडेंट से की जबरन शादी, सुहागरात के बाद ही हुई विधवा. जानिए पूरा मामला

#MP NEWS, MP NEWS TODAY, #MP Bhopal NEWS,

Leave a Reply

Related Articles