मध्यप्रदेश

Mp news:एमपी में भाजपा विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंटी जारी

Mp news: कोर्ट ने भाजपा के विधायक के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट

 

 

 

 

Mp news:Mp MLA कोर्ट एक मामले के सुनवाई के दौरान भिंड के भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह मामला 8 साल पुराना है जिसमें एससी एसटी एक्ट और मारपीट से जुड़ा है. जिसकी सुनवाई बुधवार को चल रही थी.कोर्ट ने कुशवाहा को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन विधायक कोर्ट में पेश नहीं हुए जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ एक्शन लिया है.

 

चार लोगों पर दर्ज हुआ था केस

 

सरकारी अभिवक्ता धर्मेंद्र कुमार शर्मा के मुताबिक बाबूलाल जमोर ने 2015 में नरेंद्र कुशवाहा समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. इस मामले की सुनवाई ग्वालियर के एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही थी.इसके बाद कोर्ट ने विधायक को पेश होने के लिए कहा था.लेकिन वह पेश नहीं हुए हालांकि विधायक के वकील ने हाजरी माफी के संबंध में आवेदन किया था. जिसे कोर्ट ने अस्वीकार करते हुए गिरफ्तारी वारंट का आदेश जारी किया.

 

कोर्ट ने जारी किया निर्देश

इस पूरे मामले में कोर्ट ने आदेश जारी करते हुए विधायक को पेश होने के लिए कहा था लेकिन विधायक कोर्ट में पेश नहीं हुए.इस पूरे मामले में कोर्ट ने आदेश का पालन करने के लिए ग्वालियर और भिंड के एसपी को भी निर्देश दिया है.मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी की होगी.आपको बता दे कि नरेंद्र सिंह कुशवाहा भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं इस बार भिंड विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के टिकट से विधायक निर्वाचित हुए हैं.

Rewa bus accident :सड़क दुर्घटना में पलटी बस आधा दर्जन लोग घायल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.