मध्यप्रदेश

mp news:फोटो से गायब होने के बाद,विधायकों की फोटो फ्रेम से गायब हुए शिवराज!

Mp news:एक बार फिर शिवराज सिंह का छलका दर्द!

 

 

Mp news: मध्यप्रदेश विधानसभा का दो दिवसीय प्रबोधन कार्यक्रम चल रहा है.इसके लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भोपाल पहुंचे हैं.विधानसभा कार्यक्रम में होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव मंत्रियों और विधायकों का ग्रुप फोटो सेशन हुआ. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो गायब होने वाला बयान फिर से चर्चा का केंद्र बन गया.

mp news: After disappearing from the photos, Shivraj disappeared from the photo frames of the MLAs!

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का छलका था दर्द

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पद से शिवराज सिंह को हटाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दर्द बाहर आ ही जाता है. बीते दिनों शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि जब मुख्यमंत्री थे तो कहते थे आपके चरण कमल के समान है. अब पद नहीं रहा तो होडिंग से फोटो ऐसे गायब हो जाती है जैसे गधे के सिर से सींग.उनका यह बयान विधानसभा के सभाग्रह में आयोजित प्रबोधन कार्यक्रम के दौरान विधायकों के बीच भी चर्चा का विषय बना रहा. इससे पहले मुख्यमंत्री ने कहा था कि कभी-कभी राज तिलक होते होते बनवास भी मिल जाता है.

 

पूर्व मुख्यमंत्री विधानसभा से नदारत

बता दें कि विधानसभा में एक ग्रुप फोटो सेशन किया गया.जिसमें मुख्यमंत्री और विधायक एवं मंत्री शामिल रहे.लेकिन इस दौरान शिवराज सिंह चौहान इस फोटो सेशन से बाहर हो गए.इसकी वजह यह है कि 8 जनवरी को तेलंगाना दौरे पर चले गए हैं.

Rewa news:रीवा में पुलिस आरक्षक की पिटाई जानिए क्या है मामला

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.