मध्यप्रदेश

MP CRIME NEWSनाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, गरबा देखकर जा रही थी घर

MP CRIME NEW पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियो

ने किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी.


MP CRIME NEW धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में गरबा देखकर घर लौट रही नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. पीड़िता ने थाने पहुंच दो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दे दी है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

MP CRIME NEW घटना धार जिले के गंधवानी थाना क्षेत्र की है जहां दो लोगों पर गरबा देखकर घर लौट रही नाबालिग ने रेप का आरोप लगाया है. फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

MP CRIME NEW जानकारी के मुताबिक गंधवानी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी नाबालिग अपनी बहन के साथ गरबा देखकर घर लौट रही थी. उसी दौरान दो आरोपियों ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ रेप किया.


पीड़िता रात में अपने घर पहुंची और भाई के साथ ही परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और अपने साथ हुई वारदात को लेकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर बुधवार की देर रात करीब 12.30 बजे आरोपी चना और गोविंद के खिलाफ पॉक्सो और एससी-एसटी एक्ट के साथ ही रेप की धारा में मामला दर्ज कर लिया.


गंMP CRIME NEW धवानी पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने शिकायत में कहा है कि देर रात करीब 11 बजे गरबा देखकर अपनी चचेरी बहन के साथ टॉर्च लेकर पैदल ही घर लौट रही थी. पीड़िता का आरोप है कि घर लौटते समय रास्ते में आरोपियों ने उसकी चचेरी बहन को पत्थर मारकर भगा दिया. बहन के भाग जान के बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देकर उसके साथ रेप किया.
गंधवानी थाने के टीआई नीरज बिरथरे ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और

पॉस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ALSO Rewa ज़िला पंचायत CEO का हुआ ट्रांसफर, सौरभ जैन होंगे नये CEO

#REWA,

Leave a Reply

Related Articles