News

KASHMIR TERROR NEWS :कश्मीर : पुंछ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 1 जेसीओ और 1 जवान शहीद

भारत (National News): जम्मू संभाग के पुंछ जिले में तलाशी अभियान के दौरान भटाधोरियान क्षेत्र में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर कई राउंड फायरिंग की है।

KASHMIR TERROR NEWS जवाबी कार्रवाई के साथ सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। मुठभेड़ में एक जेसीओ(जूनियर कमीशंड ऑफिसर) और एक जवान शहीद होने की सूचना है।

उधर, सुरक्षाबलों के घेरे में तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका है।
सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि पुंछ में चल रहे काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन में गुरुवार शाम को जवानों और

KASHMIR TERROR NEWS आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। जिसमें एक जेसीओ और एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है, ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले सोमवार को पुंछ जिले में सुरनकोट मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत सेना के पांच जवान शहीद हुए थे।

KASHMIR TERROR NEWS सेना को रविवार देर रात सुरनकोट में आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। सेना की टुकड़ी ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। लेकिन मौसम बाधक बन गया। जिसके बाद तड़के सुरक्षाबलों ने फिर से अभियान शुरू किया।

इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी। गोलाबारी में एक जीसीओ और चार जवान शहीद हो गए।

KASHMIR TERROR NEWS सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सोमवार सुबह भारतीय सेना ने पुंछ के सुरनकोट क्षेत्र में तलाशी

अभियान शुरू किया था। इसी दौरान मुठभेड़ में एक जेसीओ और चार जवान घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

ALSO Rewa News: रीवा में 26 जनवरी को दिल्ली जैसा किसानों का विशाल ट्रैक्टर मार्च

#KASHMIR TERROR NEWS,

Leave a Reply

Related Articles