भोपाल

Bhopal News :हैवान पति ने पत्नी के काटे दोनों हाथ, फिर डॉक्टरो ने किया ये काम…..

mp bhopal news भोपाल। प्रदेश सरकार भले ही महिलाओ की सुरक्षा के बड़े – बड़े दावे कर रही हो पर हकीकत कुछ और ही है । प्रदेश में घरेलू हिंसा एवं महिला अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीते दिनों एक व्यक्ति ने पत्नी पर चरित्र संदेह के चलते कलाई और पंजे काट दिए थे। तो वहीं अब एक और पति का दिल दहला देने वाला कारनामा सामने आ रहा हैं।

mp bhopal – जहां एक पति ने मामूली से विवाद में कुल्हाड़ी से पत्नी के दोनों हाथ काट दिए। मामले की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई परिजन तुंरत पीड़िता को भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल ले गए। जहां डाॅक्टरों ने बताया कि सर्जरी ही एकमात्र रास्ता हैं। डाॅक्टरों ने तकरीबन 9 घंटे कड़ी मशक्कत करने के बाद महिला के दोनों हाथ जोड़ दिए।

mp bhopal news – यह घटना प्रदेश के सागर जिले की हैं। जहां रणवीर नाम का युवक मामूली घरेलू विवाद में इतना आक्रोशित हो गया कि वह कुल्हाड़ी से पत्नी के दोनों हाथ काट डाले। परिजन को जैसे ही पूरे मामले की जानकारी हुई वह तुरंत युवती को लेकर सागर स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां युवती की गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने भोपाल स्थित हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया। हमीदिया अस्पताल के डाॅक्टरों ने सर्जरी करने की बात कही। लगभग 9 घंटे चले डाॅक्टरों की कड़ी मेहनत रंग लाई और महिला के दोनों हाथों को जोड़ दिया गया।

bhopal samachar – मामले की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि किसी बात को लेकर रणवीर एवं उसकी पत्नी के बीच थोड़-बहुत विवाद हुआ। जब परिजनों ने हस्तक्षेप किया तो वह शांत हो गया। थोड़ी ही देर में वह अपनी पत्नी को लेकर जंगल की तरफ गया। जंगल से युवती की चिल्लाने की आवाज आई। जहां मौके पर परिजन पहुंचे तो देखा कि पीड़िता आरती के दोनों हाथ कटे हुए हैं।

mp news वह खून से लतपत कराह रही हैं। तो वहीं डाॅक्टरों का कहना है कि जब युवती अस्पताल पहुंची तो उसका काफी खून बह चुका था। ऐसे में सर्जरी जरूरी था। पहले हमने महिला को खून चढ़ाया फिर प्लाजमा दिया गया। इसके बाद आॅपरेशन को अंजाम दिया गया। 9 घंटे तक चली कड़ी मशक्कत के बाद डाॅक्टरों की टीम को सफलता मिली और युवती का हाथ जोड़ दिया गया हैं। अब कुछ दिनों बाद यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवती का हाथ काम कर रहा है या नहीं।

also read

MP News : कुत्ते के कान काटने वाले को मिली अनोखी सजा, गृहमंत्री नरोत्तम ने दिया निर्देश

Leave a Reply

Related Articles