Entertainment

MM-S video गेस्ट हाउस में छात्राओं के कपड़े बदलने का बनाया Video, लड़कियों को शक हुआ तो…

MM-S VIDEO NEWS : M-MS कांड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. चंडीगढ़ और कानपुर के बाद अब वाराणसी के जेपी गेस्ट हाउस में छात्राओं का MM-S बनाए जाने की बात सामने आई है.

MM-S video NeWS

लड़कियों का आरोप है कि उनके कपड़े बदलते हुए वीडियो शूट किए गए. इस बात का खुलासा, कोलकाता से आई छात्राओं द्वारा सिगरा थाने के परेड कोठी इलाके में बने गेस्ट हाउस के डॉरमेट्री में कपड़े बदलने के दौरान हुआ. छात्राओं को शक हुआ, तो उन्होंने पुलिस बुलाई. पुलिस ने डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर की जांच की, तो शिकायत सही पाई गई.

पुलिस ने गेस्ट हाउस के मैनेजर राजेश कुमार सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि कोलकाता का एक NGO गरीब मेधावी छात्र-छात्राओं के लिए काम करता है. NGO की तरफ से 20 छात्र-छात्राओं का एक ग्रुप वाराणसी टूर पर पहुंचा है. छात्र-छात्राओं समेत NGO के बाकी लोग कैंट रेलवे स्टेशन के सामने परेड कोठी क्षेत्र के जेपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे.

इसके लिए गेस्ट हाउस में 7 कमरे और एक डॉरमेट्री बुक कराई थी. शनिवार 9 अक्टूबर को NGO से जुड़ी कुछ महिलाएं और छात्राएं गेस्ट हाउस की डॉरमेट्री में कपड़े बदल रही थीं. उसी दौरान उनकी नजर होटल के CCTV कैमरे पर पड़ी, तो उन्हें शक हुआ. सभी ने NGO संचालक को CCTV के बारे में बताया. संचालक ने गेस्ट हाउस के रिसेप्शन पर बैठे मैनेजर से पूछा कि कैमरे चालू हैं या बंद हैं.

मैनेजर ने बताया कि कैमरे बंद हैं. मगर, शक होने पर NGO संचालक ने सिगरा थाने की पुलिस से शिकायत की. पुलिस गेस्ट हाउस पहुंची और CCTV कैमरे का DVR कब्जे में लेकर सिगरा थाने ले गई.

जांच पड़ताल की तो शिकायत सही मिली. इसके बाद मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है.

ALSO READ THIS ARTICLES

MP NEWS: मामा ने भांजी का 5 साल तक किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

Rewa News: दिवाली पर कलेक्टर मनोज पुष्प ने दिया तोहफा, हजारों मजदूरों को मिला सीधा लाभ

Leave a Reply

Related Articles