विंध्यसतना

LOCKDOWN IN SATNA : सतना में रविवार को जिले में रहेगा लॉकडाउन

सतना ।

LOCKDOWN IN SATNA : सतना – कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री अजय कटेसरिया द्वारा जारी निर्देशानुसार संपूर्ण सतना जिला अंतर्गत सभी बाजारों एवं प्रतिष्ठानों का साप्ताहिक बंदी का दिन रविवार नियत किया गया है। रविवार के दिन 24 घंटे (शनिवार की रात्रि 12 बजे से रविवार की रात्रि 12 बजे तक) की अवधि के लिए सभी बाजार एवं प्रतिष्ठान बंद रहेंगे।

SATNA NEWS : इनमें सभी रेस्टोरेंट, फुटकर दुकानें, ठेलें एवं रेहड़ी सम्मिलित है। चिकित्सा एवं चिकित्सीय सेवा एवं वह प्रतिष्ठान जिनमें साप्ताहिक बंदी का प्रावधान लागू नहीं होता है, ही संचालित हो सकेंगे। जिला अंतर्गत रविवार को सभी धार्मिक एवं सार्वजनिक स्थान बंद रहेंगे। जिला सतना अंतर्गत रविवार को शव यात्रा के अतिरिक्त सभी सामाजिक एवं राजनैतिक

REWA CORONA NEWS
MP REWA NEWS

MP SATNA NEWS : कार्यक्रम प्रतिबंधित रहेंगे। रविवार के दिन अत्यावश्यक आपातकालीन कारण एवं उनसे संबंधित साक्ष्य के बिना किसी भी व्यक्ति को अपने निवास स्थान से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी।

गृह विभाग ने कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम और बचाव के सिलसिले में विस्तृत दिशा-निर्देश जारी किये हैं। जारी निर्देशों में कहा गया है कि कोविड के प्रभावी प्रबंधन के लिये यह जरूरी है कि आम लोग सोशल डिस्टेंसिंग रखें तथा फेस

कवरिंग का पालन करें। कोविड-19 संक्रमण को नियंत्रित करने की दृष्टि से लोगों को घरों से अनावश्यक रूप से बाहर निकलने के लिये हतोत्साहित किये जाने की जरूरत बताई गई है।

ALSO READ

SATNA News:मैहर में PM आवास में हुआ व्यापक भ्रष्टाचार

#CORONA IN SATNA , #SATNA NEWS,

Leave a Reply

Related Articles