मध्यप्रदेश

Ladli behna yojna:लाडली बहना योजना में वित्त विभाग ने जारी किया राशि,10 तारीख को महिलाओं को मिलेगे रूपये

Ladli behna yojna:लाड़ली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर

 

 

Ladli behna yojna:मध्यप्रदेश में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भाजपा सरकार द्वारा चालू की गई (ladli behna yojna)लाडली बहना योजना की राशि को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.प्रदेश में वित्तीय संकट से जूझ रही मोहन सरकार ने लाडली बहना योजना के लिए 1596 करोड रुपए जारी कर दिए गए हैं.

 

लाड़ली बहना योजना को लेकर शिवराज सिंह का आया बयान

 

लाडली बहना योजना (Ladli behna yojna) को लेकर महिला बाल विकास मंत्रालय ने जिले के सभी अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिया है. योजना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा बयान सामने आया है.शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मुझे खुशी है की 10 तारीख को लाडली बहनों के खाते में फिर से पैसा आ रहा है.मैं लाडली बहनों को लखपति बहाना बनाने के लिए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की सरकार के साथ निरंतर काम करता रहूंगा.

ladli bahna yojna 2023
ladli bahna yojna 2023

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लाडली बहनना योजना को लेकर की बैठक

बता दें कि प्रदेश के(cm mohan yadav) मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से (ladli behna yojna)लाड़ली बहना योजना की तैयारी को लेकर बैठक की है.जिसमें बताया गया कि मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश की महिलाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे.10 से 15 जनवरी के बीच प्रदेश में महिला सशक्तिकरण आधारित कई कार्यक्रम किए जाएंगे.

बता दें कि मध्यप्रदेश में नई सरकार बनने के बाद लाडली बहना योजना को चलाने को लेकर अटकले लगाई जा रही थी. लेकिन मुख्यमंत्री मोहन यादव ने साफ स्पष्ट किया है कि प्रदेश में चलाई जा रही कोई भी योजना बंद नहीं होगी.

Rewa news:रीवा में जूनियर डॉक्टर करेंगे हड़ताल स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.