मध्यप्रदेश

ladli behna yojna:लाडली बहना योजना को लेकर सीएम मोहन यादव का बड़ा बयान

ladli behna yojna: राज्यपाल के अभिभाषण में लाडली बहना योजना का नहीं हुआ जिक्र

 

 

 

ladli behna yojna:मध्यप्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद विधानसभा में नया सत्र शुरू हो गया है.प्रदेश में स्थापित मोहन यादव की सरकार बड़े फैसले ले रही है.मध्यप्रदेश विधानसभा के सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण में लाडली बहना योजना का जिक्र नहीं होने पर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है. बता दें की लाडली बहना योजना को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लागू किया था. इसमें महिलाओं को हर महीने 1250 रुपए ट्रांसफर किए जा रहे हैं.

 

लाडली बहना योजना को लेकर मोहन यादव ने दिया बड़ा बयान

 

लाडली बहना योजना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है.उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सभी योजना को चलाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं. मुख्यमंत्री के बयान सामने आने के बाद लाडली बहना योजना पर संकट गहराता जा रहा है. विधानसभा अध्यक्ष के अभिभाषण में लाडली बहना योजना का जिक्र नहीं किया गया.

LADLI BAHNA YOJNA KA FORM KAB SE BHAREGA

कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने लाडली बहना योजना का जिक्र अपने अधिभाषण में नहीं किया. इसके बाद से कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए पूछा है कि लाडली बहना योजना के कारण मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है क्या इस योजना को भाजपा की सरकार चालू रखेगी. भाजपा सरकार ने लाडली बहनों को ₹3000 महीने देने की बात कही है. कांग्रेस ने सदन में यह भी कहा है कि लाडली बहना योजना को लेकर सरकार को स्पष्ट करना चाहिए.

 

मध्यप्रदेश में क्या बंद होगी लाडली बहना योजना!

 

मध्यप्रदेश में मोहन यादव की नई सरकार आने के बाद प्रदेश भर में यह चर्चा तेज हो गई है कि लाडली बहना योजना को नई सरकार चलाएगी या बंद करेगी इस पर अभी साफ नहीं हो पाया है. बता दें की लाडली बहना योजना को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुरुआत करते हुए कहा था कि प्रदेश की महिलाओं को सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस योजना की शुरुआत की गई है.लेकिन मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है.जिसकी वजह से लाडली बहना योजना को लेकर संदेह किया जा रहा है. देखने वाली बात यह होगी कि प्रदेश में स्थापित मोहन सरकार लाडली बहना योजना को कब तक चलाती है.

 

चुनाव के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने किया था बड़ी घोषणाएं

 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना योजना के साथ गैस सिलेंडर के दाम 450 रुपए करने का ऐलान किया था. इसके साथ ही लाडली बहना आवास योजना के अंतर्गत महिलाओं को पक्के मकान देने का वादा किया गया था. सरकार बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है. ऐसे में शिवराज सिंह द्वारा किए गए सभी वादों पर संशय बना हुआ है.

 

Ladli Behna 7th Kist Kab Aayegi: कब मिलेंगी अगली किस्त!

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.