भोपाल

MP BHOPAL NEWS TODAY डॉ.अरुण खोबरे का नाम ग्लोबल गोल्ड टेलेन्ट बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज

MP BHOPAL NEWS TODAY विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने दी बधाई,

इनोवेटिव विजुअल आर्ट एण्ड राइटिंग केटेगरी”में बना विश्व रिकॉर्ड”

“ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड” “भारत वर्ल्ड रिकॉर्ड” में भी दर्ज हो चुका है नाम”

भोपाल (Bhopal News) :- विश्व की सबसे बड़ी श्रीरामचरित मानस लिखने वाले कवि एवं प्रोफेसर डॉ.अरुण खोबरे, (अरुण अज्ञानी) के नाम एक और विश्व रिकॉर्ड जुड़ गया है।

MP BHOPAL NEWS TODAY ग्लोबल गोल्ड टेलेन्ट बुक ऑफ़ रिकॉर्ड ने “इनोवेटिव विजुअल आर्ट एण्ड राइटिंग केटेगरी”में उनकी इस उपलब्धि को विश्व रिकॉर्ड के रुप में शामिल किया है। इस उपलब्धि् पर मध्यप्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष श्री गिरीश गौतम द्वारा बंगले पर श्री खोबरे को उनके इस विशेष कार्य के लिये बधाई दी गई ।

MP BHOPAL NEWS TODAY डॉ.खोबरे ने विधानसभा अध्यक्ष को विश्व की सबसे बड़ी श्रीरामचरित मानस को भोपाल से रथयात्रा के द्वारा काशी और अयोध्या ले जाने की योजना के बारे में बताया।

MP BHOPAL NEWS TODAY श्री गौतम ने इस रथयात्रा के लिये उन्हें शुभकामनाएं दीं। उल्लेखनीय है, कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार  विश्वविद्यालय में प्रोफेसर एवं कवि डॉ.अरुण अज्ञानी के नाम दो विश्व रिकॉर्ड “ओएमजी बुक ऑफ रिकॉर्ड” और “भारत वर्ल्ड रिकॉर्ड” में भी पहले दर्ज हो चुका है। ये अब उनका तीसरा विश्व रिकॉर्ड है।

श्री खोबरे छिन्दवाडा जिले के गांव बदनूर के रहने वाले हैं । उन्होंने इसका श्रेय अपने पूज्य माता पिता जी को दिया है । उन्होंने कहा की हनुमानजी की विशेष कृपा से ही वे इस महान कार्य को कर पाये हैं ।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

#MP BHOPAL NEWS TODAY

Leave a Reply

Related Articles