बिहार

Crime: मामा ने भांजी संग गलत काम कर, करदिया प्रेग्नेंट, परिजन हैरान

Bihar crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर का है पूरा मामला

Bihar crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है जहां पर मामा ने भांजी के साथ ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना सामने आने के बाद जहां परिजनों के होश उड़ गए हैं वहीं 14 साल की भांजी प्रेग्नेंट हो गई है.

मामा ने भांजी को दिया धमकी

घटना के संबंध में बताया गया है कि मामा ने रेप करने के बाद भांजी को धमकी देकर चुप करा दिया था .
जिसके कारण तुरंत घटना का खुलासा नहीं हो पाया था .
लेकिन कुछ दिनों बाद जब भांजी प्रेगनेंट हो गई तो उसने पूरी बात बनी मां को बताई.

परिजनों ने दर्ज कराया मामला

घटना सामने आ जाने के बाद परिजनों ने पुलिस थाने में जाकर आरोपी मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है . जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस थाना में पदस्थ सरिता कुमारी ने बताया है कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया. आरोपी पीड़ित लड़की की मां का भाई है. आरोपी अक्सर युवती के घर आता जाता था .

लड़की का मामा रिश्तेदार होने के कारण घर आता जाता रहता था लेकिन जब लड़की 2 माह की गर्भवती हुई तो मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद परिजनों के होश उड़ गए.

आरोपी से जारी है पूछताछ

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है कि वह कब से भांजी का शोषण कर रहा है. शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले 8 महीने से वह भांजी को शोषण का शिकार बना रहा था . लेकिन 2 माह पूर्व किए गए दुष्कर्म के बाद पीड़िता प्रेगनेंट हो गई . जिसके बाद कंस मामा डरा हुआ था. लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है.

ALSO READ

Satna News: मुस्लिम युवक ने माहौल बिगाड़ने किया हिन्दू देवी -देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी

Devar Bhabhi story : चार बच्चों की मां देवर संग हुई फरार , मामला हुआ