Mobile

BSNL BEST OFFER 2023 : BSNL ने मार्केट में मचाई धूम,107 रूपये में 84 दिन डाटा और कालिंग की सुविधा

BSNL BEST OFFER 2023 दिल्ली। (National News ): टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अच्छी खासी वैधता के साथ प्लान की पेशकश करती है। इसके साथ ही यह कंपनी इन प्रीपेड प्लान के साथ डाटा बेनिफिट्स भी BSNL BEST OFFER 2023

BSNL BEST OFFER 2023 TODAY RECHARGE : प्रदान करती है। अगर आप इंटरनेट स्पीड पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं तो BSNL से होने वाले फायदे कई प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा है। जैसे कि BSNL के 107 रुपये वाले एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान में 84 दिनों की वैधता प्रदान की जाती है और 60 दिनों के लिए फ्री BSNL Tunes के साथ 100 मिनट की फ्री वॉयस कॉल के साथ 3GB डाटा दिया जाता है।

BSNL का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान – BSNL के 249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 2GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग के लिए यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS प्रदान किए जाते हैं।

2GB डेली डाटा लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड 40 Kbps तक कम हो जाती है। वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है। हालांकि, यूजर्स को यह ध्यान देने की जरूरत है कि यह एक फर्स्ट रिचार्ज कूपन (FRC) है जो कि सिर्फ नए यूजर्स के लिए ही सीमित है।

BSNL का 247 रुपये वाला प्रीपेड प्लान – BSNL के 247 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में कुल 50GB डाटा दिया जाता है। 50GB डेली डाटा लिमिट पूरी होने के बाद इंटरनेट स्पीड 80 Kbps तक कम हो जाती है।

वॉयस कॉलिंग के लिए यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान करता है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS प्रदान किए जाते हैं। इस प्लान में 30 दिनों की वैधता के साथ रिंगटोन का एक्सेस मिलता है।

BSNL का 298 रुपये वाला स्पेशल टैरिफ वाउचर – BSNL के 298 रुपये वाले स्पेशल टैरिफ वाउचर में रोजाना 1GB डाटा दिया जाता है। वॉयस कॉलिंग के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में डेली 100 SMS प्रदान किए जाते हैं। इस प्लान में 56 दिनों की वैधता मिलती है।

BSNL का 395 रुपये वाला वाउचर – BSNL के 395 रुपये वाले वाउचर में 2GB डेली डाटा दिया जाता है। इस प्रीपेड प्लान में 75 दिनों की वैधता मिलती है।

वॉयस कॉलिंग के लिए इस प्लान में 3000 मिनट की फ्री ऑन-नेट कॉलिंग और फ्री 1800 मिनट की ऑफ-नेट कॉल मिलती है।

BSNL का 397 रुपये वाला प्रीपेड प्लान – BSNL के 397 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डेली 2GB डाटा मिलता है और हाई स्पीड लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट 80kbps की स्पीड से चलता है। वैधता की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में कुल 300 दिनों की वैधता दी जाती है।

वॉयस कॉलिंग के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग प्रदान की जाती है। इस प्लान में रोजाना 100 SMS प्रदान किए जाते हैं। इस प्लान की सुविधाएं 60 दिनों तक चलती हैं।

ALSO READ Sidhi Accident :भीषण एक्सीडेंट में उड़े चीथड़े, रक्तरंजीत हुई सड़के

#BSNL OFFER ,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.