GadgetLifestyleMobileNewsReviewSportsTech

Jio offer 2024:जिओ लाया है नए साल पर धमाका ऑफर, 24 दिनों तक करें फ्री इंटरनेट यूज

Jio offer 2024:नए साल पर जिओ लेकर आया है धमाका ऑफर

 

 

 

 

 

Jio offer 2024:भारतीय कंपनी जिओ ने नए साल पर पुराने प्रीपेड एनुअल प्लान को आकर्षक बना दिया है. अभी यूजर को 2999 वाला प्लान पर 365 दिन नहीं बल्कि 389 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.यानी कंपनी ने वैलिडिटी को 24 दिनों तक बढ़ा दिया है.प्लान के मौजूदा बेनिफिट में कोई बदलाव नहीं किया गया है.बल्कि यूजर्स को कम रुपए में ज्यादा दिनों तक डाटा मिलेगा.

 

 

 

 

Jio offer 2024: नए साल पर जियो ने अपने ग्राहकों को दी खुशखबरी

 

 

नए साल 2024 को आने में कुछ ही दिन बाकी है ऐसे में भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देते हुए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 2024 पेश किया है.अभी यूजर्स को 2999 रुपए प्लान पर 365 नहीं बल्कि 389 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.जिस पर कंपनी ने 24 दिनों तक बढ़ा दिया है.जिससे मौजूदा बेनिफिट की तुलना में अब ग्राहक ज्यादा इंटरनेट का लाभ ले पाएंगे.

 

 

 

 

जियो ने दिया बड़ा बयान

 

 

जिओ ने अपनी वेबसाइट पर नियम और शर्तों के जरिए ऑफर के बारे में विस्तार से बताया है. जो यूजर 2999 के लॉन्ग टर्म में रिचार्ज करेंगे उन्हें जिओ की तरफ से 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

New year 2024: Jio has brought a blast offer on New Year, use free internet for 24 days

 

 

 

मिलेंगे पुराने बेनिफिट

 

 

इसके अलावा 24 दिनों के दौरान ग्राहकों को नियमित अवधि के साथ पुराने बेनिफिट्स मिलेंगे.यूजर के लिए दैनिक लागत प्रभावी रूप से रुपए कम हो जाती है. इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड बॉयस कॉल प्रतिदिन 100 मुक्त एसएमएस शामिल हैं.

 

 

 

 

इसके अलावा इस योजना के ग्राहकों को जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ क्लाउड सेवाओं का आनंद ले सकते हैं.इस पैकेज में जिओ सिनेमा सदस्यता प्रीमियम का वर्जन नहीं है.

Rewa bus accident :सड़क दुर्घटना में पलटी बस आधा दर्जन लोग घायल

Leave a Reply

Related Articles