सीधी

SIDHI NEWS : शनिवार को सीमांकन के लिए चलाया जायेगा विशेष अभियान

 

SIDHI NEWS : कलेक्टर स्वरोचिष सोमवंशी के निर्देशन में सीमांकन के लंबित मामलों के निराकरण के लिए शनिवार को सीमांकन का विशेष अभियान चलाया जायेगा। इसके लिए तहसीलवार राजस्व निरीक्षकों एवं पटवारियों का संयुक्त दल गठित किया गया है।

अभियान की सफलता के लिए अपर कलेक्टर राजेश शाही द्वारा समस्त उपखण्ड अधिकारियों, तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक एवं पटवारियों से विस्तृत समीक्षा की गई। अपर कलेक्टर ने कहा कि जिले में अधिक संख्या में सीमांकन के प्रकरण लंबित है लंबित प्रकरणों की संख्या में कमी लाने के लिए अभियान के रूप में सीमांकन किये जाने आवश्यक है। शनिवार को सभी दल लक्ष्यानुसार सीमांकन करना सुनिश्चित करेंगें। अपर कलेक्टर ने कहा कि सीमांकन उपरान्त सभी दल अपनी रिपोर्ट समय-सीमा में प्रस्तुत करेंगे। अपर कलेक्टर ने अभियान के दौरान सीमांकन के अधिकतम प्रकरणों के निराकरण के निर्देश दिए हैं।

 

SIDHI NEWS

बैठक में उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास नीलेश शर्मा, अधीक्षक भू-अभिलेख रवी श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार निवेदिता त्रिपाठी, साक्षी गौतम उपस्थित रहें। उपखण्ड अधिकारी कुसमी एसपी मिश्रा, सिहावल प्रशांत त्रिपाठी, मझौली आरपी त्रिपाठी, चुरहट शैलेष द्विवेदी, समस्त तहसीलदार, नायब तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक एवं पटवारी वर्चुअली जुडे रहें।

REWA NEWS : 80 फिट ऊंचे वृक्ष के ऊपर आज रात बिताएंगे चोटीवाला

Leave a Reply

Related Articles