राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Big Breaking : कुत्तों ने 4 साल के बच्चे को नोच खाया, मौत.. दिल दहला देने वाला वीडियो

4-year-old boy mauled by dogs in Hyderabad::देश में लगातार बढ़ रहें है मामले, कुत्ते हो रहें है आक्रामक

4-year-old boy mauled by dogs in Hyderabad : विगत कुछ माह से देश में लगातार कुत्ते के हमले से लोगों की जाने जा रही हैं, ताजा मामला हैदराबाद का बताया जा रहा है, जहां पर 4 साल के बेटे को तीन कुत्तों ने नोच नोच कर मौत के घाट उतार दिया है। इतना ही नहीं घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। बताया गया कि जिस वक्त ऑफिस में उसका पिता काम कर रहा था, अचानक से लड़का बाहर आ गया, अकेला पाकर कुत्तों ने हमला बोल दिया।

बच्चे की हो गयी मौत

मामला बीते रविवार का है. जिस बच्चे की मौत हो गई है उसका नाम प्रदीप था. 4 साल का प्रदीप अपने पिता के ऑफिस के बाहर खेल रहा था. तभी अचानक से आवारा कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। जब कुत्ते प्रदीप की गर्दन को अपने मुंह में दबाकर उसे घसीट रहे थे और नोच रहे थे तब उसे बचाने वाला कोई शख्स मौके पर नहीं था.

घटना का वीडियो

बच्चे को केबिन में छोड़कर करने लगा काम

घटना के संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक पिता अपने बालक को भी उस दिन कार्य स्थल पर ले गया था. बच्चे को केबिन में छोड़कर कार्य करने लगा ।
बताया गया कि वह सर्विस सेंटर में सिक्योरिटी गार्ड का कार्य करता था ।

पूरी घटना एरकुला बस्ती का बताया जा रहा है , 4 साल पहले ही पति पत्नी अपने बेटे के साथ काम के सिलसिले में हैदराबाद आए थे।

प्रदीप कैंपस से बाहर आ गया और इधर-उधर भटकने लगा. तभी सड़क में मौजूद तीन कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। इसके बाद गली के तीन कुत्ते और आ गए और सभी ने उसे काटना शुरू कर दिया।

कुत्तों ने प्रदीप की गर्दन को अपने जबड़े में दबोच लिया, वो बेसुध हो गया और उसे कुत्तों ने कार के नीचे घसीट लिया। जिससे उसकी मौत हो गई.

देश में आवारा कुत्तों के हमले बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन इस देश के किसी भी शहर का कोई भी प्रशासन, राज्य सरकार, केंद्र सरकार या कोई भी जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में कोई एक्शन नहीं ले रहा है.

ALSO Rewa City: जानिए किस नदी के नाम पर पड़ा रीवा शहर का नाम?

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.