EntertainmentNewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

Upendra Rawat Viral video how to download from telegram

 

 

Upendra Rawat viral video download news : मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में सांसद बनकर बाराबंकी से दिल्ली पहुंचे उपेंद्र सिंह रावत(Upendra singh Rawat viral video ) विवादों में पड़ गए है। भाजपा ने जैसे ही पहली लिस्ट में उन्हें बाराबंकी से संसद का टिकट दिया, उसके बाद तुरंत उनका वीडियो वायरल होने लगा, उनका वीडियो सही है या नहीं इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं। इसको लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है . और पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में उपेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि वायरल वीडियो फर्जी है , डीप फेक का उपयोग करके वीडियो को बनाया गया है। और उसमें मेरा चेहरा लगा दिया गया है।

 

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

Badmer के पूर्व MLA Mewaram के अलावा इन नेताओं की Viral हो चुकी है डर्टी Video (Mewaram Jain Viral Video ) 

 

Barabanki MP Upendra Singh Rawat का बयान आया सामने

 

बाराबंकी से विधायक उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat ) ने कहा है कि दोबारा टिकट मिलने से परेशान विरोधियों ने जानबूझकर बदनाम करने की नीयत से उनका वीडियो वायरल (barabanki MP viral video ) कर दिया है। यह वीडियो डीप फेक से बनाया गया वीडियो है, विदेशी लड़की के साथ मेरी फोटो और वीडियो को वायरल किया गया है, जिसको लेकर मैंने थाने में शिकायत दर्ज करवा दिया है।

Video link : Upendra Rawat viral वीडियो करें डाउनलोड!

साथ ही सांसद ने कहा है कि जब तक निर्दोष साबित नहीं हो जाता हूं, तब तक चुनाव नहीं लडूंगा।

 

सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने X पर लिखा है कीमेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो DeepFake AI तकनीक द्वारा जेनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है,इसके संदर्भ में मैंने मा॰ राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जाँच करवायी जाये। जबतक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूँगा।

 

 

क्या है वायरल वीडियो में (upendra singh Barabanki viral video download )

 

 

रविवार को सांसद उपेंद्र रावत के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। (अमृत विचार इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है) व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो सामने आते ही सांसद के निजी सचिव दिनेश रावत में नगर कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

 

 

तहरीर में कहा गया है कि संसद के एडिटेड अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली का कहना है कि सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है। अश्लील वीडियो हटाए जा रहे हैं। जांच की जा रही है। वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

 

 

नहीं लड़ेंगे लोकसभा का चुनाव

 

 

आपको बता दें कि विवादों का सामना कर रहे बाराबंकी के सांसद उपेंद्र सिंह ने कहा है कि उनकी राजनीतिक छवि को धूमिल करने के लिए यह सब कुछ किया गया है। यही वजह है की मैं जब तक लगाई गई झूठे आरोपों से मुक्त नहीं हो जाता हुँ तब तक चुनाव नहीं लडूंगा। भारतीय जनता पार्टी के लिए यह बड़ा झटका साबित होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाराबंकी में भाजपा के नेता कई खेमे में बटे हुए हैं । जिससे भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में नुकसान हो सकता है। इसके पहले आसनसोल लोकसभा से प्रत्याशी पवन सिंह ने अपना नाम वापस ले लिया था।

 

Rewa BJP Candidate Janardan Misha :रीवा से जनार्दन मिश्रा सहित MP के उम्मीदवारों की लिस्ट आयी सामने

Leave a Reply

Related Articles