Entertainment

urfi javed:ऊर्फी जावेद के लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान,फैन्स के उड़े होश

urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया लुक आया सामने

 

 

 

urfi javed: टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को हर कोई अच्छी तरह से जानता है. वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है.ऊर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.वह अपने नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करती रहती हैं.जिसको लेकर कुछ फैन्स समर्थन में रहते हैं. और कुछ फैंस ऊर्फी जावेद के विरोध में रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपने पहनावे से कई लोगों के दिलों में जगह बनाई है.ऊर्फी जावेद का नया लुक सामने आया है. जिसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं.

urfi javed
urfi javed

 

ऊर्फी जावेद के नए लुक को देखकर फैंस के उड़े होश

 

इस बार ऊर्फी जावेद ने ऐसा कुछ किया है कि जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं. उर्फी के वीडियो पर एक फैंस ने लिखा है कि अब तो इसे जेल में डालो.हम आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद इस वीडियो में काफी स्टाइलिश शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं.

urfi javed new drtesss
urfi javed new drtesss

 

विवादों में घिरी रहती हैं ऊर्फी जावेद

 

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद के अतरंगे स्टाइल को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन एक एक्ट्रेस को इससे फर्क नहीं पड़ता है. वह नए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड करती रहती हैं. कुछ दिन पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ था.जिसमें वह कचरे के डब्बे से प्लास्टिक की बोतल से नई ड्रेस बनाई थी.इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया गया था. ऊर्फी जावेद को ड्रेस सेंस मामले में बहुत ज्यादा जानकारी हासिल है.यही वजह है की एक्ट्रेस नया ड्रेस तैयार करके सबको हैरान कर देती हैं.

 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा का केंद्र रहती हैं. ऊर्फी जावेद की हरकत की वजह से फैंस से उन्हें नाराजगी भी झेलनी पड़ती है.

 

Urfi javed:कचरे के डब्बे से प्लास्टिक की बोतल को इकट्ठा करके उर्फी ने बनाई नई ड्रेस

Leave a Reply

Related Articles