Entertainment

Urfi javed:कचरे के डब्बे से प्लास्टिक की बोतल को इकट्ठा करके उर्फी ने बनाई नई ड्रेस

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

 

 

 

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का सोशल मीडिया में एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें ऊर्फी जावेद ने कचरे के डब्बे से प्लास्टिक की बोतल निकाल कर एक स्टाइलिश ड्रेस बनाया है. जिसे देखकर फैंस हैरान है. यह पहला मौका नहीं है जब टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद नया ऐसा ड्रेस बनाया हो.

 

ड्रेस को लेकर फैंस ने ली चुटकी

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अतरंगे ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं. कुछ समय पूर्व उन्होंने केले के पत्ते से नया ड्रेस बनाया था. इतना ही नहीं मक्खियों से बनी हुई ड्रेस को पहन कर सोशल मीडिया में वायरल किया था. जिसको लेकर ऊर्फी जावेद के फैंस लगातार ट्रोल करते हैं.और एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाते हैं. लेकिन टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह अपने अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

urfi javed new drtesss
urfi javed new drtesss

 

सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा है वायरल

ऊर्फी जावेद का नया वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ऊर्फी जावेद ने नए वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा हैरान है. बता दें कि ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट को एक सप्ताह में तीसरी बार बंद किया गया था. जिसको लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था. अब वह नया ड्रेस बनाने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात

Leave a Reply

Related Articles