Entertainment

dunki box office collection day 1:पहले दिन बॉक्स ऑफिस में डंकी ने मचाया तहलका, किया धमाकेदार कलेक्शन

dunki box office collection day 1:फिल्म दूसरे दिन भी कर सकती है धमाकेदार कलेक्शन

 

 

 

 

dunki box office collection day 1:शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस में रिलीज हो चुकी है. डंकी फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में तहलका मचा दिया है. जिसके चलते रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 21 दिनों से बॉक्स ऑफिस में शानदार कलेक्शन कर रही थी.अब वह फीकी पड़ती हुई नजर आ रही है.बता दें कि शाहरुख खान 4 साल बाद 2023 में बड़े पर्दे पर वापसी की है.पहले उन्होंने पठान और जवान जैसी बड़ी फिल्मों को रिलीज किया था.अब साल के अंत में डंकी फिल्म बॉक्स ऑफिस में रिलीज हो चुकी है.

 

dunki box office collection day 1:डंकी फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन

 

शाहरुख खान की फिल्म जवान और पठान फिल्म की तुलना में कामयाबी न मिल पाई हो. लेकिन डंकी फिल्म का पहला दिन का कलेक्शन 30 करोड़ का रहा. जिसके चलते यह माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में डंकी फिल्म बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई कर सकती है.आने वाले वीकेंड के मौके पर शाहरुख खान की फिल्म कमाई के मामले में आगे निकल सकती है.क्रिसमस और नए साल के त्यौहार को देखते हुए फिल्म को रिलीज किया गया है.ऐसे में त्यौहार के चलते छुट्टियां रहेगी. जिसके कारण शाहरुख खान के फैंस फिल्म का लुफ्त उठा सकेंगे .

dunki film
dunki film

 

डंकी को दर्शक काफी ज्यादा कर रहे हैं पसंद

 

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को दर्शक को पसंद कर रहे हैं.दर्शकों का कहना है कि यह एक फैमिली फिल्म है.जिसे फैमिली के साथ देख सकते हैं. राजकुमारी हिरानी की फिल्म डंकी को सिनेमाघर में रिलीज कर दिया गया है. फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस में छा गई है. इस साल शाहरुख खान की यह तीसरी फिल्म है. वहीं पर इस साल सालार फिल्म को रिलीज किया जा चुका है. ऐसे में डंकी और सालार फिल्म में से कौन सी फिल्म आगे निकलती है यह देखने वाली बात होगी.

 

बता दें कि शाहरुख खान 4 सालों तक फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में आ चुके हैं. उनकी फिल्में हिट हो रही हैं इस साल उन्होंने तीसरी फिल्म को रिलीज किया है. और सभी फिल्में एक से बढ़कर एक आगे निकल रही हैं.देश और दुनिया भर में शाहरुख खान की फिल्म देखी जाती है.

 

Bollywood news:मामा सलमान को लगा झटका ,भांजी की फिल्म फर्रे का बुरा हाल!

Leave a Reply

Related Articles