Entertainment

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड एक्ट्रेस ने कहीं बड़ी बात

Urfi javed:एक हफ्ते में ऊर्फी जावेद का तीसरी बार इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड

 

 

 

 

Urfi javed :अतरंगे फैशन के लिए मशहूर ऊर्फी जावेद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. ऊर्फी जावेद इस बार अतरंगे फैशन के लिए नहीं बल्कि इंस्टाग्राम में अकाउंट सस्पेंड होने को लेकर सुर्खियों में आई हैं. जिसको लेकर ऊर्फी जावेद ने बड़ी बात कही है.

 

एक हफ्ते में तीसरी बार अकाउंट हुआ सस्पेंड

 

टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद के साथ यह पहली बार नहीं हुआ है. जब उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड किया गया हो. एक सप्ताह में तीसरी बार ऊर्फी जावेद के अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है. कुछ दिन पहले भी ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने की खबर आई थी.लेकिन इसे रिकवर कर दिया गया. लेकिन एक सप्ताह में तीसरी बार ऊर्फी जावेद के अकाउंट सस्पेंड होने पर ऊर्फी जावेद की नींद उड़ गई है. बता दें की एक्ट्रेस ने ना तो कोई कम्युनिटी गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है.और ना ही ऐसी कोई हरकत की है जिसकी वजह से इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है.

URFI JAVED NEWS IN HINDI
URFI JAVED NEWS IN HINDI

 

ऊर्फी जावेद ने कहीं बड़ी बात

 

ऊर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने को लेकर अपने फैंस के सामने बड़ी बात कही है उन्होंने लिखा है कि मेरा 2023 कैसा लगता है एक सप्ताह में तीसरी बार अकाउंट सस्पेंड किया गया है मुझे हर दिन एक नोटिफिकेशन मिलती है. कि मेरे पोस्ट ने गाइडलाइंस का उल्लंघन किया है.

 

फैंस ने उर्फी जावेद का किया सपोर्ट

 

ऊर्फी जावेद के इंस्टाग्राम में अकाउंट सस्पेंड होने पर फैंस ने ऊर्फी जावेद का सपोर्ट किया है एक यूजर ने लिखा है की मेहनत करने के बाद उसके साथ यह गलत बात है. बता दें कि ऊर्फी जावेद का यह पोस्ट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. अक्सर ऊर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया में सुर्खियों का केंद्र रहती हैं. टीवी एक्ट्रेस नए लुक अक्सर नजर आती हैं वह अलग-अलग तरह के ड्रेस बनाकर सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने मक्खियों से बनी हुई ड्रेस पहना हुआ था जिसको लेकर फैन्स ने काफी ट्रोल भी किया था.

 

urfi javed :ऊर्फी जावेद के नए लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान

Leave a Reply

Related Articles