राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Crime news:लापता पुजारी की निर्मम हत्या जीभ- प्राइवेट पार्ट काटा, दोनों आंख निकाली मचा हड़कंप

Crime news:गोपालगंज में पुजारी के साथ हैवानियत मचा बवाल

 

 

 

 

Crime news:बिहार के गोपालगंज में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दानापुर गांव स्थित शिव मंदिर से 5 दिन पूर्व लापता पुजारी का शव भड़कुईया गांव के समीप झाड़ी से बरामद किया गया है.अपराधियों ने हत्या के बाद पुजारी की जीभ व प्राइवेट पार्ट काटने के बाद दोनों आंखें भी निकाल दी है.

 

पुजारी के मृतक शरीर मिलने के बाद ग्रामीणों ने नेशनल क्रमांक 27 सड़क पर शनिवार को जाम लगा दिया.इसके बाद पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया मौके पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव कर दिया.पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज और हवाई फायरिंग की तकरीबन 6 घंटे तक हाइवे पर जाम की स्थिति निर्मित रही.

 

सोमवार को लापता हुए थे पुजारी

जानकारी के मुताबिक दानापुर गांव निवासी मनोज कुमार गांव में स्थित शिव मंदिर में रहकर भगवान की पूजा पाठ करते थे. 5 दिन पूर्व रविवार की रात को पूजा पाठ करने के बाद सोने के लिए गए लेकिन सोमवार सुबह-से मंदिर परिसर से लापता हो गए. मंदिर के अन्य पुजारी ने इसकी सूचना लापता पुजारी के परिवार जनों को दी पुजारी के परिवार जनों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी की खोज शुरू कर दी इसके बाद पुजारी का पार्थिव शरीर भड़कुइया गांव के समीप झाड़ी में मिला.

CRIME NEWS TODAY
CRIME NEWS TODAY

 

मौके पर पहुंची पुलिस पर पत्थर बाजी

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण जन घटनास्थल पर पहुंच गए. पुजारी के मौत से आक्रोशित ग्रामीण जनों ने नेशनल क्रमांक 27 रोड को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.इस दौरान पुलिस पर लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी और जमकर बवाल किया. पुलिस ने सड़क पर शांति व्यवस्था बनाने के लिए लाठी चार्ज शुरू किया और हवाई फायरिंग भी की तब जाकर भीड़ को शांत किया जा सका.

 

पुलिस ने किया हवाई फायरिंग

 

इस पूरे घटनाक्रम में एक सिपाही घायल हुआ है ग्रामीण जनों के पथराव के कारण पुलिसकर्मी को चोट आई है. बेकाबू स्थिति को देखकर पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए हवाई फायरिंग भी किया. इसके बाद भीड़ इधर-उधर हो गई पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. हालांकि घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Sidhi Crime :सीधी में कलयुगी माँ और दो मासूम बच्चे… दर्दनाक मौत ये है पूरा मामला

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.