Entertainment

Dunkey film:शाहरुख खान की फिल्म डंकी पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

Dunkey film:21 दिसंबर को होगी रिलीज

 

 

 

Shahrukh khan dunkey movie:शाहरुख खान की फिल्म डंकी बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज होने से पहले सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाते हुए कई सीन को कट किया है. शाहरुख खान की फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. ऐसे में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है.फिल्म ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए महज एक दिन में एक करोड़ की बुकिंग कर डाली है.

21 दिसंबर को फिल्म होगी रिलीज

 

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस में रिलीज किया जाएगा. फिल्म देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है. यही वजह है की फिल्म ने महज एक ही दिन में एक करोड़ की बुकिंग की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 5:55 मिनट पर पहला शो रिलीज किया जाएगा.क्रिसमस के मौके पर फिल्म रिलीज होने से दर्शकों में काफी ज्यादा उत्साह है. वहीं पर प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

dunkey movie
dunkey movie

 

Tanuja health update:अभिनेत्री तनुजा की हालत में सुधार अस्पताल से मिल सकती है छुट्टी

 

हिंदी फिल्म की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की हालत अचानक बिगड़ गई.इसके बाद उन्हें मुंबई में स्थित अस्पताल में भर्ती किया गया. अब एक्ट्रेस के हेल्थ पर बड़ी अपडेट सामने आई है. डॉक्टर के मुताबिक अभिनेत्री की हालत में सुधार है और उन्हें जल्दी अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

 

उम्र संबंधी बीमारी के चलते कराया गया था भर्ती

 

मिली जानकारी के मुताबिक तनुजा को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया उनके चाहने वाले फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए लगातार दुआ कर रहे थे.अब एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है.

 

बता दें कि अभिनेत्री तनुजा ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. इसके बाद वह काफी मशहूर हुई थी. तनुजा की मुख्य फिल्मों में से एक हाथी मेरे साथी और मेरे जीवन साथी जैसी फिल्म काफी ज्यादा हिट हुई थी.

 

Bollywood news:सलमान खान को मिली धमकी! सोशल मीडिया में वायरल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.