Entertainment

Urfi javed:ऊर्फी जावेद की हालत खराब! अस्पताल में हुई भर्ती

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

Urfi javed:ऊर्फी जावेद की हालत खराब! अस्पताल में हुई भर्ती

 

 

 

Urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

 

 

 

Urfi javed:टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद कई दिनों से मीडिया में सुर्खियां बटोर नहीं रही थी.उन्हें किसी नए लुक में नहीं देखा गया था. अब सोशल मीडिया में ऊर्फी जावेद की एक तस्वीर वायरल हो रही है.जिसमें फैंस हैरान व परेशान हो गए हैं. ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं. लेकिन इस बार ऐसा हुआ है की वह हेल्थ से जुड़ी समस्या को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

 

 

 

 

ऊर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती!

 

 

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है.इसमें हॉस्पिटल के बेड पर आराम करते हुए देखा जा रहा है.हालांकि कुछ मिनट बाद ऊर्फी जावेद ने यह तस्वीर डिलीट कर दी.फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने अस्पताल में ब्लू गाउन पहना हुआ है.और चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाया हैं. इस दौरान ऊर्फी जावेद की आंखें बंद है. लेकिन इस हाल में वह मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने दिख रही हैं .इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि नए साल 2024 में शानदार शुरुआत.

 

 

 

बीमारी का नहीं हुआ खुलासा

 

 

ऊर्फी जावेद ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्हें किस वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया है.ऊर्फी जावेद की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के चाहने वाले परेशान हो गए हैं.यह जानने के लिए सभी बेताब है कि आखिर ऊर्फी जावेद को क्यों अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऊर्फी जावेद सर्दी के चलते हेल्थ जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ा.जिसके चलते अस्पताल में उन्हें एडमिट किया गया है.

 

 

 

एक्ट्रेस का नया लुक वायरल

 

 

ऊर्फी जावेद अपने अतरंगे कपड़े को पहनावे को लेकर जानी जाती हैं.जिसको लेकर वह मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं. लेकिन इस बार उनका नया लुक कपड़े के पहनावे को लेकर नहीं है.बल्कि हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मास्क लगाकर तस्वीर वायरल की है.ऊर्फी जावेद के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द स्वस्थ होकर एक बार फिर अपने अंदाज में देखेंगी

urfi javed:ऊर्फी जावेद के लुक को देखकर हो जाएंगे हैरान,फैन्स के उड़े होश

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.