mauganjरीवा

Rewa news:कौन है रीवा GDC कॉलेज का प्रोफेसर!जिसके फेसबुक पेज पर पोस्ट हो रही है अश्लील वीडियो

Rewa news:भाजपा नेता का भी चैनल हुआ है हैक

 

 

 

 

Rewa news:आज का दौर इंटरनेट का है.हर किसी के पास स्मार्टफोन उपलब्ध है.जिसके चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम हर किसी के मोबाइल फोन में इंस्टॉल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कितना सुरक्षित है. आए दिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में हैक होने की खबर मिलती रहती है. ताजा मामला रीवा जिले के( जीडीसी ) गवर्नमेंट गर्ल्स डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर(umesh mishra lakhan) उमेश मिश्रा लखन के फेसबुक स्टोरी पर अश्लील फोटो और वीडियो डाला जा रहा है.इसके बाद कॉलेज के प्रोफेसर उमेश मिश्रा लखन ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.इस पूरे मामले में रीवा पुलिस की साइबर टीम जांच कर रही है.

Rewa Breaking: Bagheli channel with lakhs of followers hacked, obscene material is being posted

बघेली कलाकार अविनाश तिवारी के साथ काम कर चुके हैं उमेश मिश्रा लखन

हम आपको बता दें कि रीवा जीडीसी कॉलेज के प्रोफेसर उमेश मिश्रा लखन बघेली कलाकार अविनाश तिवारी के साथ काम कर चुके हैं.उन्होंने अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया था.इसके बाद अविनाश तिवारी और लखन के बीच में अनबन की खबरें आई.अविनाश तिवारी से बढ़ते विवाद के कारण लखन और पूजा अलग होकर यूट्यूब पर (teen panch)तीन पांच के नाम से चैनल बनाकर लोगों के सामने बेहतरीन कलाकारी का प्रदर्शन किया.लेकिन इस बार वह चर्चा के केंद्र में तब आए.जब उनके फेसबुक पेज पर अश्लील वीडियो वायरल होने लगा.बता दें की प्रसिद्ध कलाकार फेसबुक पेज पर 1 लाख फॉलोअर्स है.इस पूरे मामले में साइबर टीम जांच कर रही है.

Rewa Breaking: Bagheli channel with lakhs of followers hacked, obscene material is being posted

 

Rewa news:भाजपा नेता का भी चैनल हुआ है हैक(

 

rewa news:मऊगंज के भाजपा नेता मृगेंद्र सिंह का फेसबुक बुक पेज हैक हो गया है. पेज पर अश्लील सामग्रियां डाली जा रही हैं. जिसे देखकर मृगेंद्र सिंह के समर्थक अपने नेता को आगाह कर रहे हैं कि आपके फेसबुक पेज को किसी ने हैक कर लिया है.भाजपा नेता के पेज को हैक किए जाने के बाद मृगेंद्र सिंह के समर्थक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी या किसी नेता के फेसबुक पेज को हैक किया गया हो.

 

एक्सपर्ट्स के मुताबिक जिन व्यक्तियों की फेसबुक या सोशल मीडिया अकाउंट्स में ज्यादा फॉलोअर्स होते हैं.उनके अकाउंट पर साइबर क्राइम से जुड़े व्यक्तियों की नजर होती है. जिसके चलते वह सोशल मीडिया पेज को हैक कर लेते हैं.और उसमें अश्लील सामग्री डालते हैं. इसके उद्देश्य कई होते हैं जिसमें किसी नेता की छवि को धूमिल करना या फिर उन्हें ब्लैकमेल करना इन कारणों से साइबर क्राइम के मामले देखने को मिलते हैं.साइबर क्राइम को रोकने के लिए सोशल मीडिया कंपनियों ने कई तरह के सुरक्षा के प्रबंध किए हैं.लेकिन साइबर क्राइम से जुड़े लोग सभी सिक्योरिटी को तोड़ते हुए सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक कर लेते हैं.

 

 

Rewa news:महिला थानेदार का धमकाने वाला वीडियो वायरल

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.