Urfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urfi Javed MMS video :बॉयफ्रेंड संग बिस्तर में पकड़ाई उर्फी जावेद

Urfi javed MMS video : उर्फी जावेद बॉयफ्रेंड संग पकड़ाई, परिजनों ने की जमकर पिटाई, लोगों ने सोशल मीडिया में किया ट्रोल

Urfi Javed Mms video viral : सोशल मीडिया में हमेशा ट्रेंड में रहने वाली उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया गया है जिसमें दावा किया गया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिस्तर पर नजर आ रही है जिसकी जानकारी परिजनों को लगते ही परिजनों ने ऊर्फी जावेद की पिटाई कर दी है, बताया गया है कि यह वीडियो 3 महीने पुराना है. उर्फी जावेद का वीडियो मुंबई के वर्ली इलाके का बता रहा है. वही वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट में आग लग गई है. लोगों ने सोशल मीडिया पर कॉल करते हुए कहा है कि ऊर्फी जावेद प्लीज ऐसा गलत काम मत करो. Urfi javed को अक्सर लोग छोटे कपड़े पहनने के लिए ट्रोल करते हैं.

दुबई में अरेस्ट हुई उर्फी जावेद

आपको बता दें कि अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए ऊर्फी जावेद दुबई गई हुई थी जहां पर सार्वजनिक स्थान पर वीडियो शूट करते समय वह छोटे कपड़े पहने हुए नजर आ रही थी जिसको लेकर है दुबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के चलते उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया जहां पर लगातार कई घंटे तक उर्फी जावेद को पूछताछ किया गया और लगातार गिरफ्तार कर लिया गया,

URFI JAVED BLACK DRESS PHOTO
URFI JAVED BLACK DRESS PHOTO

स्पोर्ट्स मैन युवराज और और उर्फी जावेद में हुई भिड़ंत

सोशल मीडिया में इन दिनों उर्फी जावेद और युवराज के बीच सोशल मीडिया वार चल रहा है.
एक तरफ है जहां उसी की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही युवराज ने कहा कि बहुत सही दुबई पुलिस ने अच्छा किया है. जिसको लेकर उर्फी जावेद ने युवराज को टर्न ऑन करते हुए कहा है कि तुम वही लड़की हो जो कुछ दिनों पहले तक हम जैसे हजारों में लड़कियों को मैसेज किया करते थे. और तुम आज खुशियां मना रहे. यह मत बोला करो कि तुम जैसे लोगों की वजह से ही हमें जान से मारने की धमकी और बात करने की धमकियां लगातार मिल रही है.

Shilpi Raj Viral Video Download

पटना से युवक को गिरफ्तार

आपको बता दें कि और कोई जावेद को और यह तो है जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को मुंबई पुलिस ने पटना से गिरफ्तार कर लिया है, उर्फी जावेद ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वह व्हाट्सएप पर कॉल करके लगातार धमकियां दे रहा था, उर्फी जावेद ने बताया कि वह उसका ब्रोकर रह चुका है और वह उनको किराए का मकान दिल वाता था, गीतकार होने के बाद युवक ने आरोप लगाया है कि बदले में मिलने वाले कमीशन का भुगतान नहीं किया था ऊर्फी जावेद ने.

ALSO READ

Urfi javed को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार , #URFI JAVED ARRESTED IN DUBAI, URFI JAVED PICS

SHILPI raj video :शिल्पी राज बॉयफ्रेंड संग बिस्तर में पकड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

Related Articles