Urfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urfi Javed Nude: उर्फी जावेद का नया अवतार, फोटो देख इंटरनेट पर लगी आग

Urfi Javed Photo : उर्फी जावेद अपनी फोटो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है, एक बार फिर से फोटो डाल इंटरनेट में आग लगा दी है उर्फी

Urfi Javed Photo : उर्फी जावेद अपनी सॉर्ट ड्रेस वाली फोटो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है, चेतन भगत ने आज तक साहित्य सम्मलेन में उर्फी जावेद को जमकर लताड़ा था, जिसके बाद उर्फी जावेद का भी रिएक्शन सामने आया था, उर्फी जावेद ने कहा था की चेतन भगत खुद अपने से आधी उम्र की लड़कियों को मैसेज भेजते है.

Urfi Javed : जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो इसे छाते हुए देर ना लगी और अब हर जगह इसी के चर्चे खूब हो रहे हैं. उर्फी के अब ऐसे अंदाज को देख अब सोशल मीडिया यूजर भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

उर्फी का नया अवतार

Urfi Javed nude dress: हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने इसी अनूठे अंदाज के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं. कभी खुद पर जंजीर लपेट लेती हैं तो कभी हाथ में दो ग्लास लेकर देती हैं कातिलाना पोज और इस बार तो उर्फी ने कमाल ही कर दिया है. उर्फी जावेद ने न्यूड होकर फोटोशूट कराने से भी परेहज नहीं किया लेकिन प्राइवेट्स पार्ट्स को ढकने के लिए उर्फी ने लाल रंग की टेप चिपका ली और उसे ड्रेस की तरह ट्रीट करते हुए वीडियो भी बनवा डाली अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Urfi javed new photo : हालांकि इस वीडियो को देख लोग अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं और इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करने की दुहाई देते हुए उर्फी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

ट्रोलिंग से उर्फी को नहीं पड़ता फर्क


वैसे उर्फी जावेद को ट्रोलिंग का बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता. उनके हर लुक पर लोग नेगेटिव कमेंट ही करते हैं लेकिन उन पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता. उर्फी वही करती हैं जो उनका मन करता है. इन दिनों स्पलिट्सविला 14 में सुर्खियां बंटोर रहीं उर्फी की तारीफ तो खुद सनी लियोन ने भी हाल ही में शो में की. उन्हें उर्फी की ड्रेस काफी पसंद आई.

ALSO READ THIS ARTICLES

Urfi Javed Arrested in Dubai: उर्फी जावेद दुबई में गिरफ्तार, तीन साल की सजा!

Virat Kohli Video Leaked: होटल में विराट कोहली का प्राइवेट बेडरूम वीडियो हुआ लीक,किसने किया?

urfi javed, #urfi javed new photo, #urfi javed nude photo,

Related Articles