मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

UP NEWS : दुकानों के मालिकों के नाम लिखने वाले यूपी और उत्तराखंड सरकार के निर्देश पर सुप्रीम कोर्ट की रोक

 

 

UP NEWS : सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को करारा झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने काँवर रूट में नेम प्लेट लगाने वाले फ़ैसले पर अंतरिम रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में कहा कि “कांवड़ यात्रा रूट पर दुकानों के मालिकों को आप दुकानों के बाहर नाम लिखने के लिए फोर्स नहीं कर सकते हो।” इस मामले में महुआ मोइत्रा समेत एक NGO ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी।

Akhilesh Yadav ने Parliament में उठाया NEET Paper Leak का मुद्दा, कहा- पेपर लीक में रिकॉर्ड बनाएगी सरकार

 

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार किसी और का रिकॉर्ड बनाए ना बनाए…लेकिन पेपर लीक का रिकॉर्ड जरूर बनाएगी. ये मंत्री (धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय शिक्षा मंत्री) रहेंगे तो न्याय नहीं मिलेगा बच्चों को…” उन्होंने कहा कि सेंटर के हिसाब से जिन बच्चों को सर्वाधिक नंबर मिले हैं क्या उनकी लिस्ट जारी की जाएगी.

 

 

शिक्षा मंत्री जी को NEET के मुद्दे पर जवाब देना चाहिए। मंत्री जी ने सुप्रीम कोर्ट और प्रधानमंत्री की बात की, लेकिन वे यह नहीं बता पा रहे हैं कि वो NEET के मुद्दे पर क्या कर रहे हैं? देश के युवाओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हम चाहते हैं कि सरकार इसपर चर्चा करे, लेकिन वे तैयार नहीं हैं। हम ये मुद्दा उठाते रहेंगे और सरकार पर दबाव बनाते रहेंगे। : नेता विपक्ष  RAHUL GANDHI

Leave a Reply

Related Articles