राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Uttarakhand News दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी वैन; 13 की मौत 2 घायल

उत्तराखंड (Uttarakhand News ): उत्तराखंड से एक दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है,।

(Uttarakhand News हादसा चकराता के सुदुरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर सुबह करीब दस बजे हुआ जानकारी के अनुसार चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार को बायला-पिंगुवा मार्ग के पास अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी।

13 लोगों की हो गयी मौत

(Uttarakhand News जानकारी के अनुसार देहरादून जिले के चकराता क्षेत्र में बुल्हाड़-बायला मार्ग पर रविवार को सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी रविवार सुबह बायला- पिंगुवा मार्ग पर गांव से आगे अनियंत्रित हो गई और 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा परिजनों को इस असीम दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है,उन्होंने जिला प्रशासन को तेजी से राहत एवं बचाव कार्य करने और घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं।

राहत बचाव कार्य जारी

(Uttarakhand News प्राथमिक जानकारी के अनुसार गाड़ी में 16 लोग सवार थे,ताजा जानाकारी के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है ।

और तीन लोग गंभीर घायल बताए जा रहे है।पुलिस-प्रशासन को सूचना दे दी गई है।फिलहाल स्थानीय लोगों द्वारा राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है। दूहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

(Uttarakhand News इस बीच, दुर्घटना की सूचना मिलते ही राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और चकराता के स्थानीय विधायक प्रीतम सिंह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

# Uttarakhand News,

Leave a Reply

Related Articles