News

Sidhi mp news: युवती ने जीभ काटकर देवी मां को किया अर्पित, आस्था कहूं या अंधविश्वास, बड़ा सवाल?

Sidhi News: सिहावल। अब तक की बड़ी खबर मध्य प्रदेश (Madhyapradesh ) के सीधी(Sidhi) जिले से आ रही है जिसे सुनकर आप अचंभित हो सकते हैं.

बताते चलें कि 21वीं सदी में लोग अभी भी अंधविश्वास के साए में जी रहे हैं और लगातार ऐसे कारनामे प्रकाश में आ रहे हैं जिससे लोग सुन या देखकर अचंभित रह जाते हैं.

ऐसा ही एक मामला सीधी (Sidhi) जिले के सिहावल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़ागांव से सामने आया है.

जहां बीते गुरुवार के दिन ग्राम बघौड़ी निवासी युवती राजकुमारी पिता लालमणि पटेल उम्र तकरीबन 20से21 वर्ष अपने मां के साथ बड़ा गांव के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के बगल में बने देवी मां के मंदिर में पूजा अर्चना करने आई हुई थी.

mp news sidhi उसी दौरान वह  अपनी जीभ काटकर खिड़की के बाहर से मां के चरणों में फेंक दिया जिसके बाद उसके मां के द्वारा आसपास के लोगों को सूचना दी गई एवं लोगों के द्वारा ही पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी मिलते ही गांव वालों का जनसैलाब उमड़ पड़ा तथा अमिलिया थाना प्रभारी केदार परौहा अपने दल बल के साथ एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया में पदस्थ डॉक्टर स्वतंत्र पटेल देवी मंदिर के पास पहुंचे।

डॉक्टर के द्वारा किया गया युवती का स्वास्थ्य परीक्षण

sidhi madhya pradesh :- ग्रामीणों ने बताया है की युवती का स्वास्थ्य परीक्षण डॉ. स्वतंत्र पटेल के द्वारा किया गया है जहां पर उनके द्वारा बताया गया है कि किसी भी प्रकार की खतरे की बात नहीं है युवती जल्द ही स्वस्थ हो जाएगी।

ऐसे कारनामे को आस्था के साथ जोड़कर देख रहे लोग

: – ग्रामीणों की माने तो उन्होंने इसे आस्था की बात कही है ग्रामीणों ने बताया है कि युवती माता के दरबार में पूजा अर्चना करने आती थी इसी दौरान वह गुरुवार के दिन पूजा अर्चना के दौरान ही अपनी जीभ काट कर माता के चरणों में अर्पित कर दिया है ये उसका माता के प्रति आस्था है।

जानलेवा हो सकते है इस तरह के निर्णय

:- आपको बता दें कि इस तरह के जीभ काट कर चढ़ाना जानलेवा भी हो सकता है और आपके मृत्यु का कारण भी बन सकता है विंध्या 24 न्यूज़ आप सभी से अपील कि है आप इस प्रकार के अंधविश्वास से बाहर निकलिए और जागरूक हो कर रहे।
वहीं सरपंच प्रतिनिधि सोनकली कोल ने जानकारी देते हुए बताया कि


यह युवती की आस्था है और उसी आस्था के प्रति उसने अपनी जीभ काटकर खिड़की के बाहर से माता जी के चरणो में फेंक दिया है हमें जैसे ही जानकारी मिली हम इस मंदिर परिसर में पहुंची हैं और हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

जबकि लड़की के पिता का कहना है कि मैं अपने गांव बघौड़ी से बाहर पिपरहा गया हुआ था जैसे ही यह जीभ काटने की घटना हुई ग्रामीणों द्वारा मुझे दूरभाष पर जानकारी दी गई, मैं अभी इसी स्थान पर हूं और लगातार नजर बनाए रखा रहा हूं।

ALSO Sidhi Breaking :सीधी में पठान मूवी का जबरदस्त विरोध

#SIDHI , #SIDHI NEWS,

Leave a Reply

Related Articles