रीवा

Rewa में चाकूबाजी :कलेक्टर बगले के कुक की पत्नी पर मॉर्निंग वॉक में चाकू से हमला

Rewa News MP (रीवा न्यूज़ ): रीवा में दिनोंदिन अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, इतना ही नहीं शहर के हाईप्रोफाइल इलाके भी अपराधियों की जद में आ चुके हैं.

रीवा शहर (Rewa ) में आज एक बार फिर चाकूबाजी की बड़ी घटना हुई। पति के साथ मॉर्निग वॉक पर निकली महिला पर अज्ञात युवक ने पीछे से हमला करते हुए उसकी पीठ और पेट पर चाकू से दो वार किए और मौके से फरार हो गया। घायल हुई महिला कलेक्टर बंगले में कुक का काम करने वाले कर्मचारी की पत्नी है।

अचानक हुए हमले में घायल महिला को उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला के पति से घटना की जानकारी जुटाई है और हमलावर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

दरअसल शहर में हुई चाकूबाजी की यह घटना अमहिया थाने के कालेज चौराहा स्थित जान टॉवर के सामने की है। जानकारी के मुताबिक शहर के सिविल लाइन (Rewa Civil Lines ) स्थित कलेक्टर बंगले में कुक का काम करने वाले गंगा प्रसाद रोजाना की तरह शनिवार की आज सुबह पत्नी के साथ मॉर्निग वॉक पर निकले थे।

पति पत्नी वॉक कर ही रहे थे तभी जॉन टॉवर के समीप पीछे से पैदल आ रहा युवक अचानक से पीठ पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने पीठ पर जैसे ही चाकू मारा तभी महिला पलट गई और आरोपी ने दूसरा वार उसके पेट में कर दिया। एक के बाद एक चाकू का वार लगते ही महिला खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर गई और आरोपी पैदल ही जॉन टावर के पास से नरेद्र नगर वाली गली की ओर भाग खड़ा हुआ।

महिला पर चाकू से हमला करने वाला कौन था और उसका इस हमले के पीछे क्या मकसद था यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। घायल महिला को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस का मानना है कि आरोपी युवक महिला के गले से सोन की चेन छीनने की फिराक में था लेकिन महिला ने गले में मोतियों की माला पहन रखी थी। फिलहाल पुलिस हमलावर आरोपी की तलाश कर रही है जिसके पकडे़ जाने के बाद ही घटना का सही कारण स्पष्ट हो पायेगा.

साजिश की आशंका

आपको बता दें कि हाईप्रोफाइल इलाके में हुई इस घटना के बाद रीवा पुलिस(Rewa Police ) चौकन्नी हो गई है.
और अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.


पीड़ित महिला का पति कलेक्टर बंगले में कुक है, इस एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है.

ALSO READ THIS ARTICLES

HF DELUXE BIKE: मात्र 21 हजार में मिल रही HF deluxe SELF स्टार्ट बाइक, ऐसे ख़रीदे/

#mp rewa news , #civil line rewa,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.