News

Sidhi accident news :बड़ा हादसा – कचरा गाड़ी के हाइड्रोलिक में दबने से श्रमिक की मौत, परिवार में मातम

sidhi madhya pradesh accident news

मुड़ी तलाव के पास हुआ बड़ा हादसा अमर प्रेम पैलेस में कार्यरत श्रमिक की गाड़ी के हाइड्रोलिक में दबने से हुई मौत

सीधी (Sidhi News MP) खबर मध्य प्रदेश(Madhyapradesh ) के सीधी (Sidhi ) जिले से है जहां बीते गुरुवार को दोपहर के तकरीबन 2:00 बजे के आसपास सीधी के मुड़ी तालाब के पास एक मैरिज गार्डन में कार्यरत श्रमिक की गाड़ी के हाइड्रोलिक में दबने से मौत हो गई.


mp sidhi news बताया जा रहा है पवन पिता रामलाल बंसल उम्र तकरीबन 24 वर्ष निवासी ग्राम पिपरोहर जो कि श्रमिक सीधी(Sidhi) डैनिहा के अमर प्रेम पैलेस कार्यरत था जिनके संचालक अनिल सिंह है दोपहर के तकरीबन2 बजे के आसपास कचरा गाड़ी में लेकर शहर के मूली तालाब के पास गिराने गया था.

जहां ड्राइवर द्वारा गाड़ी का हाइड्रोलिक जैक उठाया गया किंतु वह जो पूर्णता नहीं उठ पाया ऐसे में कुछ चीज बनाने के वास्ते वह श्रमिक गाड़ी के नीचे सर को डाला और अचानक जैक गिर पड़ा जिससे लोगों का कहना है कि श्रमिक का गला दब जाने के कारण श्रमिक की मौके पर ही मौत हो गई.

mp sidhi news बताया कि आनन-फानन में श्रमिक को जिला अस्पताल लाया गया किंतु डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की जानकारी लगते ही परिजनों एवं रिश्तेदारों की काफी भीड़ सीधी के मर्चुरी में इकष्ठा हो गई ।

वहीं सीधी पुलिस(Sidhi Police ) ने मौके पर पहुंच सब को कब्जे में लेकर लास सीधी मर्चुरी के लिए लाया गया जहां सब परीक्षण उपरांत मर्ग कायम कर लाश अंत्येष्टि के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

ALSO Rewa में धारा 144 लागू, नये साल में इन लोगों को जाना पड़ेगा जेल

#SIDHI news, #madhyapradesh,

Leave a Reply

Related Articles