रीवा

Rewa breaking : रीवा का 6 वर्षीय मयंक गिरा बोरवेल में, जिला प्रशासन मौके पर 

Rewa operation Mayank news live update : गेहूं के खेत में गया था खेलने, उसी दौरान हुआ हादसा 

 

 

 

Rewa operation Mayank live news : रीवा जिले की त्योंथर तहसील के मनका गांव में 6 वर्षीय बालक मयंक(Mayank Rewa) पिता विजय कुमार आदिवासी खेलते हुए बोरवेल में गिर गया है। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसडीम त्योंथर संजय जैन रेस्क्यू दल एवं पुलिस बल के साथ घटना स्तर पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य जारी शुरू कराया। बोरवेल लगभग 70 फीट गहरा है, इसमें दो ओर से पोकलेन मशीन द्वारा खुदाई लगातार की जा रही है। बच्चे को लगातार ऑक्सीजन दी जा रही है। बच्चे को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किये जा रहे हैं। बच्चे के उपचार के लिए मेडिकल टीम भी एंबुलेंस के साथ मौके पर तैनात है। अंधेरा होने के बाद भी राहत और बचाव कार्य लगातार जारी है। आवश्यकता होने पर विशेषज्ञ दलों को भी बचाव कार्य के लिए बुलाए जाने की व्यवस्था की जाएगी।

 

 

 

 

समाचार मिलने के तुरंत बाद कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल एवं पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह घटना स्थल पर पहुंच गए हैं तथा राहत एवं बचाव कार्य की निगरानी कर रहे हैं।

 

Rewa operation mayank live news

दरअसल घटना रीवा जिले के जनेंह थाना क्षेत्र अंर्तगत मनिका गांव की है यहां पर रहने वाला 6 वर्षिय मासूम मयंक(Rewa Operation Mayank Video )आदिवाशी अन्य बच्चों के साथ दोपहर 3 बजे घर से दूर गेहूं के खेत में गया हुआ था. खेलते खेलते बच्चा अचानक खेत में खुदे 60 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरा.

Rewa operation mayank live news

हादसे की खबर लगते ही परिजन मौके पर दौड़े और पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके APR पहुंची पुलिस ने रेस्क्यु अभियान शुरु किया. मौके पर डॉक्टरो की टीम भी पहुंची है.

 

60 फीट गहरे बोरवेल के अन्दर ऑक्सीजन सिलेण्डर डालने के तैयारी की जा रही है. साथ ही SDERF की टीम को सूचना दी गई है ताकि रेस्क्यु अभियान में तेजी लाई जा सके. इसके आलावा जेसीबी के मध्यम से खुदाई का आर्य की युद्ध स्तर पर जारी है.

Rewa news : चुनाव के पहले रीवा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात बदमाश गिरफ्तार 

REWA NEWS : भाजपा अपने घोषणा पत्र के प्रत्येक वादे को पूरा करती है, ’जो हम कहते हैं , वो करते हैं -राजनाथ सिंह

Leave a Reply

Related Articles