रीवा

Rewa news : चुनाव के पहले रीवा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात बदमाश गिरफ्तार 

Rewa crime news : पुलिस की घेराबंदी के बाद पकड़ में आए बदमाश, औजार जब्त 

 

 

Rewa crime news: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लोकसभा चुनाव में वोटिंग से पहले रीवा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल किया है। 6 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसके अलावा पुलिस ने हथियार नुमा डंडा , चाकू, फरसा, कारतूस बरामद किया है।

पूरी कार्यवाही रीवा विवेक सिंह(REWA SP VIVEK SINGH), के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा विवेक कुमार लाल तथा एसडीओपी मनगंवा डाँ के. एस. व्दिवेदी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गढ़ निरीक्षक विकास कपीस के नेतृत्व में हमराह स्टाफ के आज साथ 11 अप्रैल को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rewa news

 

घेराबंदी के बाद पकड़ा गया आरोपी 

 

 

गढ़ पुलिस द्वारा घेरा बंदी कर पकड़े गए आरोपी रामबहोर साकेत पिता रघुवीर साकेत उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम गंगतीरा

थाना क्षेत्र गढ़ के विरुद्ध गढ़ थाने में कई संगीन अपराध दर्द है

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 01 अदद देशी कट्टा कीमती 2000/ रूपये, 02 नग जिंदा कारतूस कीमती 500 रूपये 01 बडा चाकू कीमती 150/ रूपये 01 चाकू कीमती 100 / रूपये 01 डंडा जिसके एक सिरे पर लोहे का कवर लगा हुआ कीमती 200/ रूपये 01 डंडा जिसके एक सिरे पर तार लपेटा हुआ कीमती 200 / रूपये 01 की पैड मोबाइल कीमती 1000/ कुल कीमती 4150/ रूपये की सामग्री बरामद की है।

 

पुलिस ने बताया है की 

 

 

 

गढ़ थाना पुलिस द्वारा बताया गया है कि आज 11 अप्रैल को ईद उल फितर डियूटी के दौरान गढ पुलिस को मुखबिर व्दारा सूचना मिली की ग्राम गंगतीरा का रामबहोर साकेत हांथ में बडा चाकू व कमर में पैन्ट की बेल्ट में एक देशी कट्टा दबा कर गांव के लोगों को डरा धमका कर दहशत पैदा कर रहा है,तथा आये दिन लोगों को हथियार दिखा कर डराया धमकाता रहता है जिसके घर पर कई प्रकार के छोटे बडे हथियार रखे हुए हैं जो मुखबिर की सूचना पर विश्वास करके पुलिस थाना गढ की टीम आरोपी रामबहोर साकेत के घर के बाहर पहुंची तो देखा कि आरोपी रामबहोर साकेत अपने हांथ में बहुत बडा चाकू लेकर लोगों को डरा धमका रहा था पुलिस ने चारों तरफ से घेरा बन्दी कर आरोपी रामबहोर साकेत को पकडा तलाशी पर अपने कमर की बेल्ट में लोडेड एक अदद देशी कट्टा व जेब में एक जिन्दा राउण्ड रखे मिला आरोपी से पूछताछ करने पर उसके बताये अनुसार आरोपी के घर से एक चाकू, एक बल्लम,दो हथियारनुमना डंडे मिले जो आरोपी से अवैध हथियारों के जखीरे दस्तावेज मांगने पर अवैध होना बताया जो पुलिस व्दारा धारा 25, 27, 25 (बी) आर्म्स एक्ट के तहत हथियारों को जप्त कर अपराध क्रमांक 144/2024 पंजीबद्ध कर आरोपी को जेल भेजा गया।

 

Rewa News : रीवा के कुलदीप ने IPL में किया कमाल, चटकाये कई विकेट 

Leave a Reply

Related Articles