रीवा

Rewa news:रीवा में 10 लाख की चोरी,बेटियों की शादी के लिए रखे थे आभूषण

Rewa news:बेटियों के शादी में रखें बर्तन, आभूषण, कपड़े चोरों ने पार किया

 

 

 

 

Rewa news:रीवा जिले के नईगढ़ी अंतर्गत हंडिया गांव में 10 लाख की चोरी का मामला सामने आया है. बेटियों की शादी के लिए रखे आभूषण बर्तन और कपड़े को चोर ने चोरी कर लिया है.

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को चोर ने घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जब घर के परिजन अपने कमरे में सो रहे थे. उसी दौरान चोरों ने प्लानिंग के साथ घर के दीवाल को फादकर घुस गए. इसके बाद उन्होंने घर में रखे बर्तन आभूषण और कपड़े चोरी करके फरार हो गए.इस पूरे मामले में परिवार जनों ने पुलिस को सूचित किया पुलिस का इस पूरे मामले में कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं पर पीड़ित के बयान के मुताबिक 10 लाख रुपए की चोरी का अनुमान जताया गया है.

CRIME NEWS TODAY
CRIME NEWS TODAY

 

इस पूरे मामले में परिजन गंगा प्रसाद तिवारी का कहना है कि दोनों बेटियों की शादी के लिए तैयारी की जा रही थी. जिसके लिए बर्तन आभूषण कपड़ा आदि सामग्री खरीद कर घर में रखा गया था. रात के समय मौका पाकर चोरों ने सारा सामान चोरी कर लिया. उस वक्त घर के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सो रहे थे जब सुबह के समय उनकी नींद खुली तो वह आश्चर्य चकित हो गए.

 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

घर में 10 लाख चोरी होने के मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के परिजनों के बयान दर्ज करते हुए चोरी का मामला दर्ज कर लिया है.साथ ही पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. यह पहला मामला नहीं है जब जिले में चोरी की घटना सामने आई हो. इससे पहले भी अपराधियों के हौसले बुलंद है. शहर में हो रही आपराधिक घटना को रोकने के लिए पुलिस ने कार्यवाही भी की है. लेकिन अपराधियों को पुलिस का डर सता नहीं रहा है. यही कारण है कि जिले में चोरी जैसी घटनाएं हो रही हैं.

 

Rewa news:रीवा में शिक्षक के साथ ठगी, जमीन और फर्जी एग्रीमेंट दिखाकर की गई लूट पाट

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.