रीवा

Rewa news:चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवारो से बरामद की हीरोइन

Rewa news: पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत

 

 

 

Rewa news:रीवा जिले के सोहागी और चाकघाट पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए वाहन चेकिंग के दौरान नाबालिक समेत दो बाइक सवार को हिरासत में लिया गया है.पकड़े गए युवकों के पास से 15 ग्राम हीरोइन बरामद की गई है. जिसकी अनुमानित कीमत ₹60000 है.पुलिस ने इस पूरे मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पकड़े गए दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के हैं.

 

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

सोहागी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि बाइक सवार होकर तीन युवक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से सवार होकर मध्यप्रदेश के रीवा जिले में जाने वाले हैं.उनके पास अवैध मादक पदार्थ हीरोइन है. पुलिस को सूचना मिलते ही तुरंत एक्टिव हो गई और मामले में कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

सहायक उप निरीक्षक ने तत्काल अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस पूरे मामले में अवगत कराया एसडीओपी सोहागी थाना प्रभारी को कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया. थाना प्रभारी की टीम ने रेस्टोरेंट के पास पहुंचकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया इसी दौरान सामने से आ रही बाइक सवार तीन युवकों को पुलिस ने दबोच लिया.

 

सोहागी और चाकघाट थाना पुलिस ने की कार्रवाई

इस पूरे मामले में आरोपियों के पास से पुलिस को 15 ग्राम हीरोइन बरामद की है.जिसकी कीमत ₹60000 है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास एक बाइक चार मोबाइल फोन भी जप्त किया है.यह कार्रवाई एसडीओपी उदित मिश्रा के नेतृत्व में की गई है. सोहागी थाना और चाकघाट पुलिस की टीम ने बदमाशों को पकड़ने में सफलता पाई है.

REWA में अप्रेन्टिसशिप का आयोजन आज, चयनित युवाओं को मिलेगा 11 हजार रूपये प्रतिमाह

Leave a Reply

Related Articles