रीवा

Rewa News :ग्राम सभा नेबूहा में सम्मिलित हुए जन सेवा मित्र

Rewa News Today : भारत सरकार द्वारा संचालित ग्राम सभा जो ग्राम विकास के लिए जरूरी है ऐसी ही ग्राम सभा को और ज्यादा बेहतर बनाने के उद्देश्य से सिरमौर ब्लॉक की मुख्यमंत्री जन सेवा मित्र जीतेंद्र कुमार सोनी , आलोक शुक्ला, सुषमा पांडेय ने ग्राम पंचायत नेबूहा में पहुंच कर लोगों को सरकारी योजनाओं को लेकर जानकारियां प्रदान की जिसमें प्रमुख रूप से लाडली बहना योजना पर जोर दिया गया।

इस ग्राम सभा में मुख्य रूप से सरपंच शीलू सिंह सचिव दुर्गा प्रसाद साकेत के साथ साथ ग्राम के प्रबुद्ध नागरिक, शिक्षक, महिला बाल विकास से आगनवाड़ी कार्यकर्ता, एवं ग्राम जन उपस्थित रहे।

समान थाना में असफल कार्यवाही पर क्या बोले लोकायुक्त एसपी

विभीषण की भूमिका अदा करने वाले का भी बहुत जल्द चेहरा होगा उजागर- गोपाल सिंह धाकड़

Rewa LOKAYUKT News :रीवा। एसपी लोकायुक्त गोपाल सिंह धाकड़ ने कहा कि यह मेरे लिए चैलेंज की बात है और मैं इस चैलेंज को स्वीकार करता हूं साथ ही उस व्यक्ति की तलाश करेंगे जिस ने विभीषण की भूमिका अदा की है।

टीआई सहित महिला उपनिरीक्षक होटल संचालक से ₹40000 की मांग करते रहे और उसे 10 दिन से होटल नहीं खोलने दे रहे थे फरियादी ने शिकायत की तो घूस मांगने वालों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया जिनके हाथों रिश्वत के रंग से लाल नहीं हुए परंतु इतने साक्ष्य मौजूद हैं कि उनको उस हर दौर से गुजरना होगा जिस दौर से रंगे हाथ पकड़े जाने वाले गुजरते हैं निलंबित भी होंगे और विभागीय जांच भी होगी एफ आई आर दर्ज कर चालान की कार्रवाई की जाएगी जिस पर भविष्य में न्यायालय का भी फैसला आएगा।

ALSO REWA BREAKING : रीवा की बीहड़ नदी ने उगला शव ,मचा हड़कंप

Related Articles