News

REWA: PM आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए कलेक्टर ने जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर

REWA: Helpline number issued by Collector to get benefit of PM Awas Yojana

PM AAWAS YOJNA 2922: रीवा जिले में पात्र हितग्राहियों को PM आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। बताया गया कि ग्रामीण क्षेत्र में गरीबों को पक्के आवास की सुविधा देने के लिए केन्द्र की मोदी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना लागू की है। शहर से देहात तक योजना का सरलता से क्रियान्वयन, हितग्राहियों को समय पर लाभ देने के लिए जिपं ने हेल्पलाइन नम्बर शुरू किया है। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्वप्निल वानखेड़े ने बताया कि कलेक्टर मनोज पुष्प के निर्देश पर जिला पंचायत कार्यालय द्वारा हेल्पलाइन नम्बर की व्यवस्था की गई है।

REWA  NEWS PM AAWAS HELPLINE NUMBER
REWA NEWS PM AAWAS HELPLINE NUMBER

हेल्पलाइन नंबर :REWA PM AAWAS YOJNA HELPLINE NUMBER

प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों के लिए टेलीफोन नम्बर 07662-252607 और व्हाट्सएप मोबाइल नंबर 9893008569 को हेल्पलाइन नम्बर बनाया गया है।

आवास योजना के हितग्राही इन नम्बरों में फोन कर पीएम आवास के संबंध में अपनी समस्याओं का समाधान करा सकते हैं। योजना की प्रथम किश्त प्राप्त न होने, जियो टैगिंग न करने, हितग्राहियों को मनरेगा से मजदूरी का भुगतान न होने पर इन नम्बरों पर सूचना देकर समस्या का समाधान कराएं। इन नम्बरों में प्राप्त समस्याओं का तत्परता से निराकरण किया जाएगा |

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa :बागेश्वर धाम की दिव्य रामकथा के नाम पर दो युवकों ने वसूला चंदा

Rewa Murder News: देवर भाभी के प्यार और पति के मर्डर में बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Related Articles