रीवा

Rewa News : देशव्यापी हड़ताल से रीवा में पेट्रोल-डीजल सहित इन चीजों पर किल्लत, परेशान हुए यात्री

MP REWA NEWS : देशभर में ड्राइवरों का हड़ताल जारी, नए क़ानून का जमकर हो रहा है विरोध

Rewa News : देशव्यापी हड़ताल से रीवा में पेट्रोल-डीजल सहित इन चीजों पर किल्लत, परेशान हुए यात्री

 

 

 

 

Mp rewa news : मध्य प्रदेश में नए कानून से नए साल के पहले ही दिन प्रदेशवासियों को संकट का सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश में बसों, ट्रकों और टैंकरों की हड़ताल जारी है, जिसका सबसे ज्यादा असर आम आदमी पर नजर आ रहा है। बसों के इंतजार में बस स्टैंडों पर बस स्टॉपेजों पर लोगों की भीड़ जुटी है। तो वहीं कई पेट्रोल पंप खाली हो चुके हैं,

 

Rewa News: Due to nationwide strike, there is shortage of these things including petrol and diesel in Rewa, passengers troubled.

रीवा के पेट्रोल पम्पो में भारी भीड़

 

Rewa News: Due to nationwide strike, there is shortage of these things including petrol and diesel in Rewa, passengers troubled.

नए वर्ष के उपलक्ष्य में लोगों ने जब अपने घरों से घूमने के लिए निकले तो पेट्रोल पंप में जाकर फंस गए, कई जगह तो पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद रहे , तो कई जगह भारी भीड़ देखी गई। जिसकी वजह से आम जनमानस को नए वर्ष के उपलक्ष्य में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

 

रीवा में ड्राइवर की देशव्यापी हड़ताल की वजह से पेट्रोल डीजल, टमाटर, आलू, सहित खाने पीने की चीजों के लिए जो बाहर से आती है, किल्लत पैदा हो सकती है।

 

 

हिट एंड रन के नए कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवर की हड़ताल एमपी के सभी पेट्रोलियम डिपो में नही पहुंच रहे टैंकर ड्राइवर, सिंगरौली, सागर, भिटौनी, रतलाम, सहित सभी डिपो के बाहर ड्राइवर हड़ताल में, सतना सहित प्रदेश के कई पेट्रोल पंप हुए खाली, नए कानून के निरस्तगी पर ठोस निर्णय न होने से प्रदेश में शुरू होगा नया संकट, सरकार द्वारा लाये गए नए कानून से नाराज होकर तेल टैंकरों के ड्राइवरों ने अनिश्चितत कालीन हड़ताल शुरू की। नए कानून के तहत एक्सीडेंट के बाद भागने वाले ड्राइवर पर 10 साल की सजा के साथ-साथ 7 लाख तक अर्थदंड की सजा का प्रावधान किया गया है

 

 

वाहन चालकों कि हड़ताल से हाहाकार, ड्राइवरो कि हड़ताल से ट्रक, बस, ऑटो, रुके, यात्री हो रहे परेशान..

 

*ट्रक ड्राइवर के हड़ताल के बीच मध्यप्रदेश के परिवहन मंत्री की अपील…*

• परिवहन मंत्री राव उदय प्रताप सिंह का बयान,

• हड़ताल की जगह ड्राइवर को बातचीत करना चाहिए,

• हड़ताल समस्या का हल नहीं,

• बातचीत का रास्ता खोल के रखना चाहिए,

• हड़ताल करने वालों को चक्काजाम नहीं करना चाहिए,

• हड़ताल के कारण आम जनता को परेशानी नहीं होना चाहिए : परिवहन मंत्री।

Rewa accident news:रीवा में बाइक सवार दो लोगों की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

Leave a Reply

Related Articles