मध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयरीवा

Rewa Breaking : रीवा में कल भी जारी रहेंगी हड़ताल, घर से निकलने से पहले चेक करलें ये चीज

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश सहित पुरे देश में ड्राइवर एसोसिएशन की हड़ताल से जनजीवन हुआ प्रभावित, कल 2 जनवरी को भी सड़कों पर छाया रहेगा सन्नाटा 

 

Driver strike in Madhyapradesh

MP REWA NEWS: मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में हाल ही में पारित किए गए कानून के विरुद्ध ड्राइवरों ने

देशव्यापी अनिश्चितकालीन हड़ताल आयोजित किया है। जिसका असर सोमवार को 1 जनवरी को देखने को मिला, और बताया गया है कि जब तक सरकार इस कानून को वापस नहीं ले लेती है, तब तक हड़ताल जारी रहेंगी। इसके अलावा कल 2 जनवरी को भी हड़ताल की वजह आवागमन प्रभावित रहेगा। जिसकी वजह से यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अनुमान है की हड़ताल की वजह से कल दो जनवरी को भी सड़कों पर सन्नाटा छाया रहेगा ।

 

 

 यात्रा को एक हफ्ते के लिए टाले

 

प्रशासन ने ड्राइवर से अपील किया है कि इस तरह से देश व्यापी अनिश्चित कालीन हड़ताल सही नहीं है, सरकार के सामने बातचीत का रास्ता खुला होना चाहिए। जो भी मांगे हैं सरकार के सामने रखना चाहिए। वहीं ड्राइवर से जुड़े संगठन का कहना है कि बातचीत नहीं होगी जब तक काले कानून वापस नहीं लिए जाते हैं तब तक हड़ताल जारी रहेगी। बता दें कि नए कानून में प्रावधान किया गया है कि एक्सीडेंट के बाद अगर ड्राइवर मौके से भाग जाता है घायल को अस्पताल नहीं पहुंचाता, तो ऐसी स्थिति में 10 साल की जेल और

7 लाख तक का जुर्माना देना पड़ सकता है। वहीं ड्राइवरों का कहना है कि एक्सीडेंट के बाद अगर ड्राइवर मौके पर रुकता है तो मौके पर इकट्ठी भीड़ जानलेवा हो जाती है।

 

Rewa News: Due to nationwide strike, there is shortage of these things including petrol and diesel in Rewa, passengers troubled.

घर से निकलने से पहले देख लें ये चीज

 

 

  •  अगर आप कहीं दूर पब्लिक ट्रांसपोर्ट के माध्यम से आवागमन करना चाहते हैं तो आपको मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। द रिजल्ट ड्राइवर की हड़ताल की वजह से सभी तरह के वाहन बस /जीप /ऑटो का परिवहन बंद है, जिसकी वजह से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

 

  •  अगर आप अपने स्वयं के वाहन से आवागमन कर रहे हैं तो अपने गाड़ी के तेल की टंकी जरूर चेक कर लें। क्योंकि हड़ताल के पहले दिन ही सभी जगह पर पेट्रोल पंप बंद दिखाई दिए हैं। इसके अलावा जिन जगहों पर पेट्रोल मिल रहा था वहां पर काफी भीड़ देखी है। बताया गया है कि हड़ताल की वजह से जिले में आने वाला पेट्रोल टैंकर नहीं आ पा रहा है, जिसकी वजह से की वाहन मालिकों को पेट्रोल नहीं मिल पा रहा है।

 

 

  •  इसके अलावा खाने-पीने की चीज भी मॅहगी हो रही है, जिले में कई सारे फल और सब्जियां अन्य प्रदेशों से आती हैं , आवा गमन ना होने की वजह सब्जी और फलों का परिवहन नहीं हो पा रहा है, यही वजह है कि इन चीजों की किल्लत होना शुरू हो गई है।

Rewa News : देशव्यापी हड़ताल से रीवा में पेट्रोल-डीजल सहित इन चीजों पर किल्लत, परेशान हुए यात्री

Leave a Reply

Related Articles