रीवा

Rewa News : पूर्व विधायक के वेयरहॉउस में कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों मे मिली लाश, हत्या की आशंका

मृतक अंकित मिश्रा उदित इंफ्रा वेयरहाउस मे था श्रमिक ,

वेयरहाउस मे ही मिली लाश मृतक के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप , की जांच की मांग

Rewa News MP : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh )के रीवा (Rewa) मे चोरहटा थाना अंतर्गत संचालित उदित इंफ्रा वेयरहाउस मे एक श्रमिक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।
बताया गया की वेयरहाउस सेमरिया के पूर्व विधायक अभय मिश्रा का है,

बताया गया है कि मृतक कई घंटों तक तड़पता रहा,लेकिन उपचार नहीं मिला, जिससे तड़प तड़प कर उसकी मौत हो गई ।
अंकित मिश्रा नाम का श्रमिक उदित इंफ्रा वेयर हाउस में काम करता था।

परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।
रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत कौआढान गाँव में संचालित उदित इंफ्रा वेयरहाउस में एक कर्मचारी की लाश मिली है , बताया जा रहा है कि युवक अंकित मिश्रा करीब दो वर्ष से उदित इंफ्रा वेयर हाउस में नौकरी करता था, जिसकी मौत हो गई है।

परिजनों ने आरोप लगाया कि अंकित की हत्या हुई है , जिसकी न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की माँग की गई है। सवाल उठाये जा रहे हैं कि जब अंकित तड़प रहा था तो उसका उपचार क्यो नही कराया गया।


शाम 4 बजे वेयर हाउस से फोन करके बताया गया कि अंकित की मौत हो गई है।उसके कुछ ही देर बाद 7 बजे फोन आता है कि अंकित तड़प रहा है। जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि ही वेयर हाउस का राज कुछ और ही है। अगर अंकित की मौत 4 बजे ही जो गई थी तो परिजनों को गुमराह क्यो किया गया।

अंकित अगर तड़प रहा था तो उसको उपचार के लिए अस्प्ताल क्यो नहीं भेजा गया इन सभी बातों से तो साफ जाहिर हो रहा है पूरे मामले को प्लान के तहत किया गया । हत्या को हादसा का रूप देने में वेयर हाउस के कर्मियों के द्वारा जब मृतक अंकित के परिजनों को तड़पने की जानकारी हुई तो अपने वाहन से वेयर हाउस पहुचे और अंकित को उपचार के जब डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था ।

श्रमिक अंकित मिश्रा नईगढ़ी थाना क्षेत्र के कोट का रहने वाला है परिजनों ने रीवा एसपी ऑफिस में आकर एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग कर आरोपीयो के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की मांग किये है मृतक का पोस्टमार्टम वीडियो ग्राफी के साथ हुआ है ।अब देखना है कि इस घटना क्रम के खुलासा में क्या मोड़ आता है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Gandhi jayanti 2022: 55 साल की उम्र में हुआ था शादीशुदा महिला से प्यार, जानिए फिर क्या हुआ था…

Rewa News : रीवा में प्रेमी संग मिलकर ससुर की निर्मम हत्या से सनसनी, वजह हैरान करने वाली

Related Articles