रीवाविंध्य

Rewa News : रीवा पहुंचे सिंधिया के शॉट से भाजपा नेता का सिर लहूलुहान, हॉस्पिटल रेफर

Jyotiraditya Sindhiya Rewa : नेताओं की भीड़ बनी घटना का कारण

MP REWA News : मध्यप्रदेश के रीवा पहुचे केंद्रीय मन्त्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को क्रिकेट खेलना एक बीजेपी नेता को भारी पड़ गया है।

रीवा डिवीजनल क्रिकेट एसोसिएशन (Rewa Divisional Association ) द्वारा निर्मित अंतर राष्ट्रीय मैदान का उद्घाटन केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा किया गया।

Madhyapradesh rewa

इस अवसर पर उनके द्वारा मौजूद पदाधिकारियों सहित खिलाडिय़ों से मुलाकात भी की गई। जब केन्द्रीय मंत्री मैदान पर पहुंचे और बल्ले को थाम शॉट भी जड़े, उनके द्वारा अंतर राष्ट्रीय खिलाड़ी रहे ईश्वर पांडेय (Iswar Pandey Rewa) की बाल पर भी शॉट लगाए गए,

आपको बता दें कि इसी शॉट में से एक शॉट मैदान में उपस्थित रहे भाजपा नेता विकास मिश्रा(Rewa BJP Leader Vikash Mishra) के सर पर जा लगा, जिससे वह बुरी तरह चोटिल हो गए और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भाजपा नेता (Rewa BJP Leader) के बाल लगते ही मैदान में हड़कंप मच गया। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद भाजपा नेता को पकड़कर एम्बुलेंस तक लेकर आए और उनको उपचार के लिए भेजा।

सिंधिया पहुंचे हॉस्पिटल

बता दें कि शुभारंभ कार्यक्रम खत्म होते ही केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा नेता का हॉल लेने एसजीएमएच पहुंचे, जहां उनको बताया गया कि भाजपा नेता का संपूर्ण ईलाज कर दिया गया है और किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है, भाजपा नेता का हॉल चाल लेने के बाद केन्द्रीय मंत्री ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और इसके बाद वहां से रवाना हुए।

लापरवाही के चलते बढ़ी भीड़

बता दें कि जब केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान पर पहुंचे तो भाजपा नेताओं ने उनको चारो तरफ से घेर लिया और प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के मना करने के बाद भी वह धौंस दिखाते हुए अंदर घुस गए। जब केन्द्रीय मंत्री दर्फ विकेट पर खेल रहे थे तो उनके चारो तरफ नेताओं की भीड़ लग गई जिससे एक भाजपा नेता के सर में बाल लग गई। आपको बता दें कि यदि मैदान में इस प्रकार से भीड़ जमा न होती तो यह घटना घटित नहीं होती।

ALSO READ Rewa ज़िला पंचायत CEO का हुआ ट्रांसफर, सौरभ जैन होंगे नये CEO

jyotiraditya sindhiya,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.