रीवाविंध्य

Rewa news:रीवा के सैनिक स्कूल से दसवीं का छात्र लापता,मचा हड़कंप

Rewa news:पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

Mp rewa news:मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सैनिक स्कूल(rewa sainik school) से दसवीं छात्र के लापता होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. स्कूल प्रबंधन ने छात्र के लापता होने की जानकारी सबसे पहले परिजनों को दी. इसके बाद थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई.पुलिस छात्र की तलाश में जुट गई है.

 

 

 सैनिक स्कूल से लापता हुआ छात्र

 

 

घटना के संबंध में लापता छात्रा के पिता दिनेश सिंह ग्राम बेलगवा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका पुत्र रोहित सिंह सैनिक स्कूल में दसवीं का छात्र है. बताया गया की अवकाश के चलते छात्र अपने घर गया था. छात्र की छुट्टी खत्म होने के बाद परिजनों ने छात्र को स्कूल में छोड़कर आए थे. रात में स्कूल के शिक्षक ने छात्र के लापता होने की जानकारी दी. स्कूल प्रबंधन ने छात्र के लापता होने पर स्कूल परिसर में छात्रों को सर्च किया गया.जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों को सूचना दी गई.

Rewa news: 10th class student missing from Sainik School, Rewa, created panic

 

 

 पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

सैनिक स्कूल में दसवीं कक्षा में अध्यनरत छात्र के लापता होने पर स्कूल प्रबंधन ने थाने में मामला दर्ज कराया है.छात्र के नाबालिक होने के चलते पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है.और इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है.

Rewa news:रीवा में जूनियर डॉक्टर करेंगे हड़ताल स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.